DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुलायम से मिलेंगे पुराने दौर के फक्कड़ समाजवादी

उत्तर प्रदेश में सत्ता में भागीदारी की चाहत अब पुराने समाजवादियों को भी सताने लगी है और बुरे दिनों में समाजवाद का झण्डा लेकर चलने वाले पुराने समाजवादी भी अब सत्ता में सीधे अपनी भागीदारी चाहते हैं।


उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 75 साल की उम्र के पुराने फक्कड़ समाजवादी नेता प्रह्लाद मिश्रा आज ग्यारह लोगों के साथ समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने पैदल हरदोई से रवाना हुए। उनकी मांग है कि पार्टी महासचिव डा. अशोक बाजपेई को प्रदेश मंत्रिमण्डल में स्थान मिले और अच्छे दिन में पार्टी उनकी सुध लेगी तथा उनको भी कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जाए।
 
चार दिन की पैदल यात्रा कर मुलायम सिंह यादव से मिलने का संकल्प लेकर निकले मिश्रा को पार्टी के जिला कार्यालय से सैकडों समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लादकर रवाना किया।
 
प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य रहे श्री मिश्रा 19 अप्रैल को पैदल चलकर हरदोई से लखनउ पहुंचेंगे और अपनी यात्रा के दौरान वह सपा की नीतियों का प्रचार प्रसार करेंगे। पैदल यात्रा पर रवाना होने से पहले मिश्रा ने पत्रकारों से कहा कि वह लोकतंत्र सेनानी रहे हैं और समाजवादी आंदोलन से हमेशा जुडे रहे हैं। उनको पूर्व में एग्रो का निदेशक भी बनाया गया था लेकिन इस बार समाजवादी पार्टी के पूरे बहुमत में होते हुए भी हरदोई को उ.प्र. कैबिनेट में स्थान नहीं मिला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुलायम से मिलेंगे पुराने दौर के फक्कड़ समाजवादी