DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गेंदबाजी में सुधार करना होगा: धौनी

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में पुणे वारियर्स के हाथों आखिरी ओवर में मिली शिकस्त के बाद कहा कि उनकी टीम को पावरप्ले और डेथ ओवरों में गेंदबाजी में सुधार करना होगा।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पांच विकेट पर 155 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में पुणे की टीम ने 19.4 ओवर में तीन विकेट पर 156 रन बनाकर मैच जीत लिया। पुणे को अंतिम ओवर में जीत के लिए 10 रन चाहिए थे। महेश की पहली गेंद पर स्टीवन स्मिथ ने चौका और दूसरी पर छक्का लगाकर पुणे को जीत तक पहुंचाया।

धौनी ने मैच के बाद कहा, मुकाबला बराबरी का था लेकिन हम अपनी रणनीति को सही तरह से अंजाम नहीं दे पाए। हमारे गेंदबाजों को पहले छह ओवर और अंतिम कुछ ओवरों में अपनी गेंदबाजी में सुधार करना होगा।

उन्होंने कहा कि यह शुरुआत से ही हमारी टीम का कमजोर पक्ष रहा है और इसमें सुधार हो रहा है लेकिन धीरे-धीरे। अंतिम ओवर में महेश को गेंदबाजी सौंपने के बारे में धौनी ने कहा, मैं सिर्फ यह देखना चाहता था कि कौन अंतिम ओवर फेंकने को तैयार है। मैंने महेश से पूछा कि क्या वह गेंदबाजी करना चाहता है तो वह सकारात्मक दिखा इसलिए मैंने उसे गेंदाबजी दी। इसी तरह आप सीखते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गेंदबाजी में सुधार करना होगा: धौनी