DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेनरल मैनेजर के घर भीषण चोरी

अज्ञात बदमाशों ने एक मोटरसाइकिल शो रूम के जेनरल मैनेजर आशुतोष कुमार के घर से नकद समेत लगभग 20 लाख रुपए के गहने व कीमती कपड़े उड़ा लिए। घटना शुक्रवार की देर रात रूपसपुर थानांतर्गत जगदेवपथ, नीतिबाग कालोनी स्थित आभा निवास में हुई। चोर चहारदीवारी फांद कर घुसे फिर ग्रिल को काट डाला और निचले तल्ले के कमरों को खंगाल डाला।

इस दौरान अलमारी को तोड़ डाला और उसमें रखे 2.40 लाख रुपये नकद, सोने की चूड़ी, हार, बाली, टॉप्स, कंगन, सोने के दस सिक्के, कीमती कपड़े आदि चुरा लिए। हालांकि आशुतोष व उनकी पत्नी सुजाता कुमारी प्रथम तल्ले के कमरे में सोए हुए थे पर उन लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी। आशुतोष आरपीएस मोड़ स्थित शो रूम में जेनरल मैनेजर हैं। उनके पिता अनिल कुमार बगहा में सिविल सजर्न थे।

आशुतोष ने बताया कि सुबह जब सोकर नीचे उतरे तो बाहर से दरवाजा बंद था। खिड़की से देखे तो मुख्य दरवाजा के ग्रील की कुण्डी टूटी हुआ था। ऐसा देख वे शोर मचाने लगे। उसके बाद आसपास के लोग आये। दरवाजा खोला और अंदर गए तो देखा कि कमरे में रखा गोदरेज दरवाजा के पास रखा हुआ है। उसका भी लॉकर टूटा हुआ था और उसमें रखे  2.40 लाख रुपये नकद, सभी जेवरात, सिक्के व कपड़े गायब है।

उन्होंने बताया कि ये गहने पत्नी, मां और बहन के थे। बकौल आशुतोष कुल मिलाकर लगभग 20 लाख रुपये की संपत्ति की चोरी हुई है। बहरहाल सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आशुतोष से घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष निहार भूषण ने बताया कि पुलिस अज्ञात बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेनरल मैनेजर के घर भीषण चोरी