DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फुफेरे भाइयों की मौत, शादी के घर में कोहराम

जवाहरपुल (एत्मादउद्दौला) में शनिवार अलसुबह एक बेकाबू ट्रक ने दो बाइक सवार तीन लोगों को चपेट में लिया। मौके पर दो फुफेरे भाइयों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने उसे एसएन में भर्ती कराया। हादसे की खबर से शादी की खुशियों में खलल पड़ गया। घर में कोहराम मच गया। घरवालों ने बताया कि दावत के लिए सब्जी खरीदने तीनों लोग सिकंदरा जा रहे थे। ड्राइवर ट्रक दौड़ा ले गया। छत्ता और एत्मादउद्दौला पुलिस आधे घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही।

हादसा सुबह करीब साढ़े पांच बजे का है। गाँव खेरिया (खंदौली) निवासी मुन्नालाल के बेटे गजेंद्र सिंह की रविवार को सगाई है। 20 अप्रैल को बारात जानी है। घर पर रिश्तेदार आ चुके हैं। मुन्नालाल बाइक से सिकंदरा से सब्जी खरीदने जा रहे थे। दूसरी बाइक पर भतीजा अजरुन (25) पुत्र राजेंद्र सिंह, भांजा हरीशंकर (22) पुत्र लाल सिंह निवासी सहजा (बरहन) था। जवाहर पुल पर पीछे से आए ट्रक ने अजरुन की बाइक चपेट में ले ली। दोनों बाइक से छिटककर सड़क पर गिर गए। ट्रक दोनों को कुचलता हुआ निकल गया। मुन्नालाल की बाइक में भी ट्रक ने टक्कर मारी। अजरुन और हरीशंकर की मौके पर मौत हो गई।
हादसे की खबर मिलते ही एत्मादउद्दौला और छत्ता पुलिस मौके पर पहुँच गई। आधे घंटे तक पुलिस सीमा विवाद में उलङी रही। इसके बाद एत्मादउद्दौला पुलिस ने घायल मुन्नालाल को एसएन में भर्ती कराया। हादसे की खबर से शादी के घर में कोहराम मच गया। घरवाले और रिश्तेदार सदमे में है। भीड़ एत्मादउद्दौला थाने पर पहुँच गई। पुलिस ने घरवालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

दो साल पहले ही हुई थी शादी
घरवालों ने बताया कि अजरुन और हरीशंकर की दो साल पहले ही शादी हुई थी। दोनों के एक-एक बेटा है। उनका रो-रोकर हाल बेहाल है। दोनों बेहोश हो जाती हैं। उनका रोना देखकर परिजन भी उन्हें कुछ कहने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फुफेरे भाइयों की मौत, शादी के घर में कोहराम