DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एएसआई के साथ मारपीट के मामला ठंडे बस्ते में

सदर थाना क्षेत्र में बीएमडब्ल्यू कार मालिक के सामने बाउंसरों ने ट्रैफिक के एक एएसआई बदसलूकी और मारपीट मामले में अभी अन्य की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। माना जा रहा है कि पुलिस दबाव के कारण आगे कार्रवाई नहीं कर रही है। इस मामले में पहले ही पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। एफआईआर में दर्ज एक प्रभावशाली व्यक्ति को पुलिस ने अभी गिरफ्तार नहीं किया है।

गौरतलब है कि बुधवार की रात को सोहना रोड वीआईपी ड्यूटी में के दौरान यातायात में परिवर्तन किया गया था। इस दौरान ड्यूटी पर साउथ सिटी दो के पास एएसआई शमशेर सिंह अपने दलबल के साथ वहां थे। आरोप है कि जब एएसआई ने बीएमडब्ल्यू चालक अन्य को गलत दिशा में ना जाने को कहा। लेकिन, फिर भी लोग पुलिस अधिकारी की बात को नजर अंदाज करते हुए चले गए। इन लोगों ने एएसआई को धमकाया,मारपीट और सरकारी काम में बांधा डाला था। इस दौरान इन लोगों ने पुलिस को बताया कि इसमें पार्क हॉस्पिटल के मालिक अजीत सिंह बैठे हैं। बाद में हरकत में आई पुलिस ने मैनेजर जगजीत सिंह, सन्नी सहरावत व पाल को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जांच कर रहे चंदगी राम ने बताया इसकी जांच चल रही है। इस मामले में अन्य की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। सूत्रों के अनुसार सिंह के खिलाफ पुलिस कदम उठाने में कतरा रही है। बुधवार को ही पार्क अस्पताल के मालिक अजीत सिंह ने प्रदेश के एक मंत्री से अपने अस्पताल का शुभारंभ किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एएसआई के साथ मारपीट के मामला ठंडे बस्ते में