DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस अधिकारी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर धरना

पुलिस अधिकारी और एयरफोर्स अधिकारी की बेटी के प्रेम प्रसंग मामले में निलंबित किये गये पुलिस अधिकारी की बर्खास्तगी और उसे जेल भेजे जाने की मांग को लेकर लड़की और उसके पिता ने धरना प्रदर्शन किया।

कैप्टन एमसी विद्यार्थी और उनकी पीडि़त पुत्री तथा कई स्वयं सेवी संगठनों ने आज दोपहर से धरना प्रदर्शन किया। इन लोगों ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई की लड़की से बलात्कार के आरोपी पुलिस अधिकारी को बर्खास्त कर उसे जेल भेजा जाये। गौरतलब है कि नौ माह पहले कानपुर कैंट में तैनात डिप्टी एसपी स्तर के अधिकारी वर्तमान में (प्रतापगढ़ जिले में तैनात) अमरजीत शाही और एयरफोर्स में तैनात अफसर की 17 साल की बेटी के बीच प्यार के चलते लड़की ने 13 मार्च 2012 को जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। बाद में लड़की के पिता की तहरीर के आधार शाही के खिलाफ चकेरी पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था और कल उत्तर प्रदेश शासन ने पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया और उसके खिलाफ बलात्कार का मुकदमा भी दर्ज किये जाने के आदेश दे दिये थे।
    
विद्यार्थी ने धरना स्थल पर संवाददाताओं से कहा कि यह तो प्रशासनिक कार्रवाई हुई, लेकिन जब तक पुलिस अधिकारी शाही के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं होगी उनकी बेटी को इंसाफ नहीं मिलेगा। इसलिये मुख्यमंत्री से गुहार लगाते है कि आरोपी पुलिस अधिकारी को बर्खास्त कर जेल भेजा जाये।
    
उन्होंने कहा कि बेटी ने बयान दिया है कि शाही ने उसका अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया है तथा उसका अश्लील एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल किया और अभी तक गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस अधिकारी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर धरना