DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जोर से चिल्लाएगी, सबको घुमाएगी नताशा

आप सोच रहे होंगे कि मॉडल एवं एक्ट्रेस नताशा सूरी आखिर कहां चली गयीं? तो नताशा के बारे में ताजा खबर ये है कि वह अब यूटीवी बिंदास के एक नए शो ‘लिव आउट लाउड-इट्स नाउ ऑर नेवर’ में नजर आएंगी। उनके साथ बिंदास के फेवरेट एंकर प्रवेश राणा भी होंगे। वैसे इस शो का कॉन्सेप्ट काफी मजेदार है।

बिंदास से मिली जानकारी के अनुसार इस शो के जरिए बिंदास आपको बुलंद आवाज के साथ अपने मन के भाव अभिव्यक्त करने में मदद करेगा। अपने तरह के पहले अनूठे इस शो में आपको अपनी जिंदगी के हर पल का जश्न मनाने का मौका मिलेगा। इसमें प्रतिभागियों को अपने चहेतों, सहयोगियों, दोस्तों या परिवार के सदस्यों को एक उत्कृष्ट  सरप्राइज देते हुए यह महसूस कराने का अवसर प्रदान करेगा कि वे उनके लिए वाकई में कैसा महसूस करते हैं।

इस शो के प्रत्येक एपिसोड में एक विशिष्ट कहानी को प्रदर्शित किया जाएगा। दोस्तों और परिवार के माध्यम से बेहतर तरीके से समझते हुए, प्रतिभागियों के लिए विभिन्न कामों की रूपरेखा तैयार की जाएगी। यदि किसी प्रतिभागी के मन में ठुकराये जाने का भय है तो उसे क्रेडिट कार्ड सेल्सपर्सन बनकर घर-घर जाकर कार्ड बेचने पड़ सकते हैं या कुछ रुपये कमाने और धन की अहमियत को समझने के लिए सड़कों पर परफॉर्म करना पड़ सकता है। इन टास्क में प्रतिभागियों के प्रदर्शन के आधार पर उन्हें अगले चरण में भेजा जाएगा।

शो के एपिसोड्स में ग्रैंड प्रस्तुति से पहले तैयारी तथा कड़ा अभ्यास कराया जाएगा। बिंदास नृत्य दल प्रतिभागियों की सफलता को सरप्राइज बनाने के लिए उनका साथ देंगे। ये लिव आउट लाउड पल विभिन्न स्थलों जैसे कि तड़क-भड़क वाले मॉल, शानदार पार्क, समुद्र तटों, पांच सितारा होटल या यहां तक कि कार पार्क में भी हो सकते हैं।

शो में ग्लैमरस नताशा सूरी और प्रवेश राणा होस्ट के रूप में इस यादगार सफर का हिस्सा होंगे, क्योंकि ये प्रतिभागियों के संकोच को दूर कर उनके एहसास को बुलंद आवाज में अभिव्यक्त करने में उनकी मदद करेंगे। इस शो के जरिए निश्चित रूप से कई लोग आश्चर्यचकित रहने वाले हैं, क्योंकि उन्हें यह पता चलने वाला है कि लोगों के मन में उनके लिए क्या भावनाएं हैं। इसमें एक ऐसे युवक की कहानी है, जिसने अपने सबसे अच्छे दोस्त से लड़ाई की थी, और वह अपने पिता से मांफी मांगना चाहता है, क्योंकि उसने उनसे दो साल से बात नहीं की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जोर से चिल्लाएगी, सबको घुमाएगी नताशा