फोटो गैलरी

Hindi Newsसमीरा का आइटम नंबर किसने छीना?

समीरा का आइटम नंबर किसने छीना?

प्रियदर्शन की फिल्म तेज जल्द ही रिलीज होने वाली है। इन दिनों इस फिल्म के प्रोमो भी दिखाए जा रहे हैं, जिसमें मल्लिका सहरावत एक आइटम नंबर करती दिख रही...

समीरा का आइटम नंबर किसने छीना?
Sat, 14 Apr 2012 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रोड्यूसर रतन जैन का मल्लिका सहरावत से अपनापन छिपाये नहीं छिप रहा है। इसकी ताजा मिसाल दिखी फिल्म ‘तेज’ के म्यूजिक लॉन्च में, जहां अजय देवगन को साफ करना पड़ा कि समीरा फिल्म की मेन हीरो हैं। आखिर ऐसा क्यों हुआ?

प्रियदर्शन की फिल्म तेज जल्द ही रिलीज होने वाली है। इन दिनों इस फिल्म के प्रोमो भी दिखाए जा रहे हैं, जिसमें मल्लिका सहरावत एक आइटम नंबर करती दिख रही हैं। तेज की म्यूजिक लॉन्च पार्टी में जब फिल्म के निर्माता रतन जैन से पत्रकारों ने अभिनेत्री समीरा रेड्डी के बारे में एक सवाल पूछा तो वह सकपका गये। उधर, जब समीरा से ये पूछा गया कि फिल्म में आप मुख्य भूमिका में हैं और आप एक बेहतरीन आइटम डांसर भी हैं फिर भी इस फिल्म में मल्लिका सहरावत से आइटम नंबर क्यों करवाया गया? इस पर समीरा ने कहा कि ये सवाल रतन जैन से किया जाना चाहिए। रतन जैन की हालत को देखते हुए अजय देवगन ने माहौल को संभालते हुए कहा कि मुझे लगता है कि हमारी फिल्म में एक ही हीरो है और वो है समीरा। कार्यक्रम के बाद चर्चा उड़ी कि फिल्म में मल्लिका ने समीरा के आइटम नंबर पर हाथ साफ किया है और इसमें रतन जैन का उन्हें पूरा सपोर्ट था। बेचारी समीरा!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें