DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व विधायक की फर्जी आईडी से भेजी नग्न तस्वीर!

सपा के पूर्व विधायक और हाल ही में फिरोजाबाद सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके अजीम भाई के नाम से फेसबुक पर एक आईडी बनाई गई थी। विस चुनाव के समय इस आईडी से लगातार जनसंपर्क के फोटो तक भेजे जा रहे थे। अचानक चार दिन पहले ही एक नग्न फोटो शेयर होते ही आईडी शहर में चर्चा में आ गई है।

हर कोई विधायक की ओर अंगुली उठा रहा है, लेकिन विधायक ने इस आईडी को फर्जी करार देते हुए आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई का मन बना लिया है। करीब तीन माह पहले जब विधानसभा के चुनावों की घोषणा हुई तो शहर के पूर्व विधायक और सपा प्रत्याशी अजीम भाई के नाम की फेसबुक पर एक आईडी बन गई।

हालांकि इस आईडी पर अजीम की असली फोटो की जगह किसी बैनर की स्कैन फोटो को चस्पा किया गया है, लेकिन आईडी से लगातार जनसंपर्क के फोटो से लेकर अजीम भाई की कई तस्वीरें जारी की गईं। इस आईडी से सपा के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लेकर पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी जुड़े हुए हैं। आईडी से 379 फ्रेंड भी बनाए गए हैं।

अचानक चार दिन पहले यह आईडी उस समय चर्चा में आई जब इससे एक महिला के अंत:अंगों को दर्शाने वाली तस्वीर शेयर कर दी। यह नग्न तस्वीर एक महिला मित्र आकृति लेप्टी द्वारा भेजी गई थी और इस पर लिखा था कि यह कंप्यूटर की नई एचपी विंडो है। जैसे ही पूर्व विधायक की आईडी से यह फोटो शेयर हुआ, वैसे ही इस पर कमेंट आने शुरू हो गए।

लोगों को यह बात नहीं पच रही थी कि आखिर एक पूर्व विधायक ऐसी तस्वीर कैसे शेयर कर सकता है। तीन दिन से लोग इस तस्वीर पर धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं, लेकिन किसी ने पूर्व विधायक को इसकी जानकारी देने की हिम्मत नहीं जुटाई। शुक्रवार को जैसे ही हिन्दुस्तान को इसकी जानकारी हुई तो सीधे पूर्व विधायक से संपर्क साधा।

इस संदर्भ में अजीम भाई का कहना है कि यह आईडी उनके द्वारा नहीं बनाई गई है। किसी शरारती तत्व ने इस फर्जी आईडी का प्रयोग किया है। वह इस समय बाहर हैं। शनिवार को फिरोजाबाद पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी लेंगे और फिर एसपी से शिकायत कर आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई कराएंगे।

पूर्व विधायक का दिया है पूरा प्रोफाइल
फिरोजाबाद। फर्जी आईडी लगातार तीन महीने से चल रही है और किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया, यह आश्चर्य की बात है। अजीम भाई के नाम से बनी आईडी में उनका पूरा प्रोफाइल दिया है जिसमें 27 फोटो भी शेयर किए हैं। इनमें अधिकांश फोटो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से संबंधित हैं। विवि से शिक्षा और जन्म की तिथि भी एक जुलाई 1968 दर्शाई गई है। 

दजर्नों लोगों ने किए हैं फोटो पर कमेंट
फिरोजाबाद। नग्न फोटो पर पवित्र यादव, अरविंद तिवारी, ओमी यदुवंशी, अजय सिंह, शेष कुमार, सुधीर शर्मा समेत कई फेसबुक के यूजरों ने कमेंट किया है। इसमें इस आईडी से ऐसे फोटो शेयर नहीं करने की बात कही है। वहीं कई ने इस आईडी को फेक बताया है। इस तस्वीर को शर्मिदा करने वाला करार दिया है।

छवि खराब करने की साजिश तो नहीं
फिरोजाबाद। पूर्व विधायक की चुनाव के दौरान बनाई गई इस आईडी से जनसंपर्क में काफी सहयोग मिला होगा लेकिन अचानक इस आईडी से नग्न तस्वीर जारी करके सवाल उठने लगे हैं। सपा कार्यकर्ताओं से लेकर हर समर्थक में एक ही चर्चा है कि कहीं यह अजीम भाई की लोगों में छवि खराब करने की साजिश तो नहीं। पूरे मामले को लेकर सपाई भी खामोश हैं और पूर्व विधायक के आने के बाद कार्रवाई की ओर निगाहें बनाए हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्व विधायक की फर्जी आईडी से भेजी नग्न तस्वीर!