DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर से भागे प्रेमी युगल को पुलिस ने पकड़ा

शुक्रवार को प्रेमी युगल को राजकीय रेलवे पुलिस ने शक के आधार पर हिरासत में ले लिया और युवक और युवती के परिजनों को सूचना दे दी। समाचार लिखे जाने तक दोनों के परिजन टूंडला के लिए रवाना हो गए थे।

नई दिल्ली की निरंकारी कॉलोनी निवासी नितिया चौधरी (25) पुत्र राजेन्द्र चौधरी का नई दिल्ली में ही एक डीवीडी बनाने वाली कंपनी में नौकरी करने वाली रूबी (बदला हुआ नाम) से काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। परंतु परिजनों की रजामंदी न होने पर दोनों शादी नहीं कर पा रहे थे।

इधर रूबी की बड़ी पूनम ने दोनों को सलाह दी कि वह यदि शादी करना चाहते हैं तो कहीं भाग कर शादी कर लें। जिस पर प्रेमी नितिया चौधरी ने कहा कि अभी उसके गांव में रह रहे उसके पिता की तबियत काफी खराब चल रही है। जब तक वह ठीक नहीं हो जाते तब तक शादी नहीं हो पाएगी।

नितिया अपने पिता को देखने के लिए शुक्रवार को महानंदा एक्सप्रेस से अपने गांव जाने के लिए तैयार था। तभी रूबी ने उससे कहा कि वह भी उसके साथ चलेगी। जिस पर नितिया ने काफी मना किया कि वह लौट आएगा तब शादी कर लेंगे और फिर साथ रहेंगे।

परंतु रूबी को शक था कि कहीं वह उसे छोड़ कर वापस ही नहीं आया तो क्या करेगी। जिस पर रूबी नहीं मानी और दोनों महानंदा एक्सप्रेस के रिजर्व कोच में बैठ गए। ट्रेन जब अलीगढ़ और टूंडला के बीच में चल रही थी तब ट्रेन में चल रहे जीआरपी जवानों की नजर दोनों पर पड़ी।

दोनों के पास सामान न होने व दोनों के हाव-भाव अजीब लगने पर जवानों ने उनसे पूछताछ करना शुरू कर दिया। जिस पर दोनों सकपका गए। जिस पर जवानों का शक और पक्का हो गया। दोनों को टूंडला स्टेशन आने पर थाने ले जाया गया और पूछताछ की गई तो दोनों ने पूरी कहानी बयां कर दी। जिस पर जीआरपी द्वारा दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घर से भागे प्रेमी युगल को पुलिस ने पकड़ा