DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रॉपर्टी डीलर का दोस्त ने कराया अपहरण

शिकोहाबाद पुलिस ने एटा चौराहे पर मुठभेड़ के दौरान एक अपहरणकर्ता को दबोचकर आगरा के परचून व्यवसायी/प्रापर्टी डीलर को मुक्त कराया है। उसके दोस्त ने ही टूंडला में प्लाट दिखाने के बहाने बुलाकर अपहरण कराया था। अन्य अपहरणकर्ताओं की तलाश में छापामारी की जा रही है वहीं, पकड़े गए अपहरणकर्ता से पूछताछ जारी है। गुरुवार की रात आगरा के एक व्यापारी का कार से अपहरण करके शिकोहाबाद लाया जा रहा था।

एटा चौराहे पर डयूटी पर तैनात एक सिपाही को अपहरणकर्ता द्वारा प्रयोग की जा रही कार के शीशे काले होने पर शक हुआ और रुकने के लिए इशारा किया। चालक ने पुलिस को देखकर गाड़ी को भगा दिया। पुलिस को अनहोनी की आशंका के चलते कार की घेराबंदी शुरू कर दी। कार से चार अन्य अपहरणकर्ता तो भाग गए, लेकिन पुलिस के हत्थे एक आरोपी चढ़ गया।  गाड़ी में अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी को पैकेट पैकिंग करने वाले टैप से बांध रखा था।

पुलिस ने व्यापारी को बंधनों से आजाद कराकर उससे घटना के बारे में पूछा तो अपना नाम किशन कुमार कातिया पुत्र नाथूराम निवासी आगरा के कमला नगर का रहने वाला बताया।

व्यापारी के अनुसार उसे अपने एक मित्र पप्पू चौधरी पुत्र रामभरोसे निवासी सेक्टर 16 सिकन्दरा ने प्लॉट देखने के लिए बुलाया था। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति और था। तीनों ने आगरा में भी जाकर प्लाट देखे। जहां पर अज्ञात व्यक्ति को प्लाट पसंद नहीं आने पर टूण्डला आ गये।

टूण्डला में एटा रोड पर जब किशन प्लाट दिखा रहा था तभी चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर व्यापारी को गाडी में डालकर शिकोहाबाद की ओर भागे। इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी को पैकिंग करने वाले टेप से बांध दिया। साथ ही किशन के मित्र पप्पू को टूण्डला में ही छोड़ दिया। जबकि उसे लेकर शिकोहाबाद की तरफ आए।

एटा चौराहे पर गश्त कर रहे सिपाही मनोज कुमार को मारुति में काले शीशे देखकर कुछ शक हुआ तो उसने गाडी रुकने का इशारा किया था। भागने पर पुलिस ने गाड़ी की घेराबंदी करके एक आरोपी को दबोच लिया। इसी दौरान गाडी में सवार चार अपहरणकर्ता मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

सिपाही मनोज की बहादुरी पर पुलिस कप्तान एलआर कुमार ने मैडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करने को कहा है। पकड़े गये अपहरणकर्ता ने अपना नाम विनय कुमार पुत्र पशुपतिनाथ निवासी सपरी थाना एकमा छपरा विहार हाल निवासी दिल्ली कैन्ट मायापुरी बताया है। भागे अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रॉपर्टी डीलर का दोस्त ने कराया अपहरण