DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र के अश्लील एमएमएस की जांच करेंगे सीओ

मूरतगंज में छात्र का अश्लील एमएमएस तैयार कर ब्लैकमेलिंग की घटना से पुलिस महकमे की नींद उड़ गई है। पुलिस अधीक्षक अनिल दास ने ‘हिन्दुस्तान’ में छपी खबर का संज्ञान लेकर उच्चस्तरीय जांच गठित कर दी है। मामले में सीओ को जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

गौरतलब है कि मूरतगंज में एक युवक ने अपनी दोस्त को उसकी माशूका के साथ बिताए गए अंतरंग पलों की मोबाइल पर फिल्म बना ली थी। इसके बाद उसने उनको ब्लैकमेल करने की कोशिश की। इस पर युवती ने उसे थप्पड़ जड़ दिए। इस प्रतिशोध में युवक ने मोबाइल पर बनाई गई फिल्म को कई लोगों को एमएमएस कर दिया।

यह एमएमएस पाने वाले कुछ लोग भी छात्र के प्रेमी से ब्लैकमेलिंग पर उतर आए। इसे लेकर पूरा मामला सभी के सामने आ गया। इसकी शिकायत पर मूरतगंज चौकी पुलिस ने करीब पखवारे भर पहले आरोपित को हिरासत में लिया लेकिन बाद में दबाव बनाकर समझौता करा छोड़ दिया। इसके बाद भी ब्लैकमेलिंग का मामला ठंडा नहीं पड़ा तो पुलिस से फिर से शिकायत की गई। इस बाबत ‘हिन्दुस्तान’ ने शुक्र वार के अंक में प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी।

खबर का असर रहा कि एसपी अनिल कुमार दास ने पहले थानाध्यक्ष मनोज शुक्ला को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया, बाद में सीओ सिराथू को पूरे प्रकरण की जांच कर कार्रवाई के लिए कहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र के अश्लील एमएमएस की जांच करेंगे सीओ