DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े बैंक में धावा बोल तीन लाख लूटे

थाना क्षेत्र के गांव मुजरिया स्थित सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में दिन दहाड़े आधा दजर्न लुटेरों ने तीन लाख कैश लूट कर पुलिस को कड़ी चुनौती दी है। सूचना पाते ही मौके पर एसपी और सीओ पहुंचे। वायरलेस से सूचना पर दे पूरे जनपद में पूलिस ने सघन चैकिंग अभियान चलाकर बाइक सवार लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया परन्तु सफलता हाथ नहीं लगी।

पुलिस तमंचे के सहारे बदमाशों के करीब पहुंचने के प्रयास में है। शुक्रवार को थाना मुजरिया के गांव कोल्हाई में स्थित सर्व यूपी ग्रामीण बैंक को बाईक सवार लुटेरों ने अपना निशाना बनाते हुए बैंक कैशियर की कनपटी तमंचा रखकर कैश काउंटर की तिजोरी में रखे दो लाख छियासी हजार रूपए लूट कर बैंक मैनेजर सहित पूरे स्टाफ को बैंक के स्ट्रांग रूम में बंद कर दिया और फरार हो गए।

बताया जाता है कि जिस समय लूटेरे बैंक में घुसे उस समय में तीन ग्राहक व बैंक में तैनात कैशियर शंभुनाथ, मैनेजर आरके सारस्वत, व एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मौजूद था। कैशियर के अनुसार बैंक के अंदर 11.50 बजे छह लुटेरे अचानक हाथों में तमंचे लहराते हुए घुसे। इनमें से चार ने ग्राहक व मैनेजर की कनपटी पर तमंचा तान दिया और एक ने कैशियर शंभुनाथ को तमंचे के बल पर रोके रखा और बैंक की तिजोरी में रखे दो लाख छियासी हजार रुपए लूट लिए।

बाद में बैंक स्टाफ को बैंक में ही बंद कर बाहर खड़े तीन  साथियों की बाइकों पर सवार होकर सहसवान की ओर फरार हो गए । बदमाशों के फरार होते ही डरे-सहमें ग्राहकों ने का शोर मचा दिया। पुलिस फोर्स भी सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच गया। उपनिरीक्षक जीपी सिंह ने नवागत थानाध्यक्ष बहीद खां को घटना की जानकारी दी। बैंक लूट हो जाने की सूचना पर थानाध्यक्ष के होश उड़ गए।

थानाध्यक्ष ने एसएसपी को पूरे घटनाक्रम से अवगत करा दिया। थानाध्यक्ष की सूचना पर एसएसपी रतन कुमार श्रीवास्तव, एसपी देहात शिवशंकर सिंह ने बायलैस से उझानी कोतवाली व सहसवान की पुलिस को भी मौके पर बुलाकर घटना के खुलाशे के निर्देश दिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाड़े बैंक में धावा बोल तीन लाख लूटे