DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईवीआरआई रोड की दो दुकानों से हजारों की चोरी

आईवीआरआई रोड स्थित दो दुकानों के ताले तोड़ कर चोरों ने गुरुवार रात हजारों का माल साफ कर दिया। पीड़ित थाने शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने मामला गुमशुदगी में दर्ज कर लिया। चोरी की वारदात से व्यापारियों में दहशत है। व्यापारियों ने कहा है कि वे उच्चधिकारियों से शिकायत करेंगे।

आईवीआरआई रोड स्थित रेलवे अस्पताल के सामने किला छावनी निवासी मनोज कुमार का महालक्ष्मी मेडिकल स्टोर है। मनोज कुमार ने बताया कि गुरुवार रात करीब नौ बजे वह दुकान बंद करके घर चले गए थे। शुक्रवार सुबह पड़ोसी दुकानदार धर्मेद त्रिपाठी ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि मेडिकल स्टोर के ताले टूटे पड़े हैं और शटर ऊपर उठा हुआ है।

इस पर वह दुकान पर पहुंचे। चोर दुकान से करीब 35 हजार नकदी और कुछ जरूरी कागजात पार कर ले गए थे। उनकी दुकान के पड़ोस में ही इंद्रानगर निवासी सरदार अमरजीत सिंह की अमर स्टेशनर्स नाम से दुकान है। चोरों ने उनकी दुकान के भी ताले तोड़कर करीब 15 हजार नकदी और सामान पार कर दिया।

सुबह पड़ोसी दुकानदारों ने घटना की सूचना दी। दोनों दुकानदार जब प्रेमनगर थाने पहुंचे तो उन्हें कोर्ट-कचहरी का भय दिखाकर पुलिस ने तहरीर लिखवा ली कि वह दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे थे और रास्ते में उनका बैग गुम हो गया जिसमें नकदी और कागजात थे। उस समय तो दुकानदारों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी, लेकिन अब पछता रहे हैं।

उनमें पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने से गुस्सा है। उधर इस वारदात से आसपास के दुकानदार सहमे हुए हैं। उनका कहना है कि इस रोड पर पुलिस की गस्त कम है। चोरों ने पहले भी इधर कई दुकानों पर हाथ साफ किया है। अब व्यापारी उच्चधिकारियों से कार्रवाई की मांग करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईवीआरआई रोड की दो दुकानों से हजारों की चोरी