DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रैगिंग-लूट मामले में गिरफ्तारी के लिए मुलायम से मिलेंगे: सिंह

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के मशूरी थाना क्षेत्र में स्थित इंजीनियरिंग कालेज के एक छात्र के साथ रैगिंग एवं उसके अभिभावक के साथ लूटपाट की घटना में शामिल छात्रों की गिरफ्तारी के लिए कई संगठनों के नेता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से मिलेंगे।

सपा के वयोवृद्ध नेता ओम प्रकाश सिंह एवं अखिल भारतीय क्षेत्रीय विकास एवं भाषा आन्दोलन के महासचिव असद रजा ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अभी तक इस दिशा में कार्रवाई नहीं किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे आपराधिक छवि के लोगों का मनोबल बढ़ता है। उन्होंने कहा कि यादव से मिलने वालों में दिल्ली के कई पत्रकार एवं लेखक भी शामिल होंगे।

यह घटना सुंदर द्वीप इंजीनियरिंग कालेज में गत पांच अप्रैल को हुई थी। इसकी शिकायत पीडित अभिभावक ने तुरंत मशूरी थाने में की और दूसरे दिन पुलिस दल ने कालेज में पहुंचकर घटना में शामिल जयसिंह एवं शोएब की तलाश की। लेकिन वे पकड़ में नहीं आ सके। उसके बाद से इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया जिससे कालेज के अन्य छात्रों में भी भय एवं आक्रोश है।

इस घटना के संबंध में पीडित अभिभावक ने रैगिंग में शामिल कालेज के तृतीय वर्ष के इंजीनियरिंग के छात्र साहिबाबाद निवासी जयसिंह के खिलाफ नामजद शिकायत की है तथा लूटपाट में शामिल रहे दो अज्ञात छात्रों का उल्लेख किया है। उल्लेखनीय है कि इसी कालेज के मालिक की गत वर्ष अज्ञात अपराधियों ने गाजियाबाद स्थित उनके निवास के निकट गोली मारकर हत्या कर दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रैगिंग-लूट मामले में गिरफ्तारी के लिए मुलायम से मिलेंगे