DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मऊ में अस्पताल के दलालों पर लगेगा गुंडा एक्ट

मऊ। निज संवाददाता। जिला अस्पताल में व्याप्त अनियमितताओं व दलालों के वर्चस्व को देखते हुए जिलाधिकारी राकेश कुमार बुधवार को सुबह साढ़े ग्यारह बजे जिला अस्पताल पहुंचे। उनके पहुंचते ही स्वास्थ्यकर्मियों में अफरातफरी मच गयी। इस दौरान सीएमएस से डीएम ने बात की और कहा कि अस्पताल के दलालों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जायेगी।

इसके लिए सीएमएस को उन्होंने सूची बनाकर देने का निर्देश दिया। उन्होंने सीएमएस के कड़े रुख पर शाबासी भी दी। जिला अस्पताल अनियमितताओं व दलालों को लेकर सुर्खियों में आ गया है। इसकी वजह से अस्पताल की व्यवस्था बदहाल हो गयी है।

सीएमएस डॉक्टर अभिमन्यु सिंह को एक पखवारा पूर्व अपनी छुट्टी निरस्त कर वापस लौटना पड़ा तो वह सोटा लेकर अस्पताल में उतर पड़े लेकिन दलाल एक-दो दिन नजर नहीं आये लेकिन फिर इसका मजमा अस्पताल में जुटने लगा है। सीएमएस के कड़े रुख के बावजूद दलाल उन पर भारी पड़ रहे हैं।

ऐसे में सीएमएस ने डीएम से खुद बातचीत की थी। बुधवार को अचानक जिलाधिकारी राकेश कुमार साढ़े ग्यारह बजे अस्पताल पहुंचे तो स्वास्थ्यकर्मियों में हड़कम्प मच गया। बिना वर्दी वाले डाक्टर व स्वास्थ्यकर्मी तत्काल वर्दी में नजर आने लगे।

जिलाधिकारी सीएमसएस डॉक्टर अभिमन्यु सिंह से बातचीत की और अस्पताल का जायजा लिया।इस दौरान उन्होंने निर्देश दिया कि अस्पताल परिसर में दलालों को कतई न बख्शा जाय। अस्पताल परिसर में आने वाले दलालों को पूरी तरह से चिह्न्ति किया जाय।

ऐसे लोगों को चिह्न्ति कर उसकी सूची सीएमएस को देने का निर्देश दिया और कहा कि जिला अस्पताल के मरीजों का खून चूसने वालों दलालों पर अब गुंडा एक्ट लगाया जायेगा।

उन्होंने अस्पताल की व्यवस्था सुधारने के लिए सीएमएस को जहां शाबासी दी। कहा कि दलाल पकड़ में आने पर वह तत्काल मुङो सूचित करें। प्रशासन दलालों से कड़ाई से निबटने के लिए तैयार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मऊ में अस्पताल के दलालों पर लगेगा गुंडा एक्ट