DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जौनपुर में मुठभेड़ में छह बदमाश धराए

जौनपुर। निज संवाददाता। मिड़याहूं पुलिस ने मुठभेड़ में बदमाश राहुल सिंह राजपूत और उसके पांच साथियों को धर दबोचा। बदमाशों के पास स्कार्पियो जीप, नाइन एमएम की पिस्टल, चाकू और मोबाइल फोन बरामद हुए। एसओजी व मिड़याहूं सर्किल की पुलिस को यह कामयाबी रामपुर के इमिलिया घाट के पास मिली।

पकड़े गये बदमाशों पर पुलिस अधीक्षक ने पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस के मुताबिक राहुल सिंह राजपूत और उसके साथियों ने जौनपुर के अलावा महाराष्ट्र व मध्यप्रदेश में भी कई वारदातों को अंजाम दिया। वाराणसी व मऊ में भी इन बदमाशों पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

पिछले दिनों बरसठी इलाके में किराना व्यवसायी पर बदमाशों के सरगना ने फायरिंग की थी। बताते हैं कि बरसठी के परियत बाजार में 10 लाख रुपये की रंगदारी के लिए किराना व्यवसायी पर फायरिंग किये जाने के मामले को नवागत पुलिस कप्तान आकाश कुलहरी ने गंभीरता से लिया।

उन्होंने सीओ सिटी कुमार रणविजय सिंह, मिड़याहूं के सीओ शैलेन्द्र राय, रामपुर के थानाध्यक्ष केके सिंह, एसओजी प्रभारी बृजेश सिंह, बरसठी के एसओ निहार नंदन व नेविढ़या के एसओ एएच जैदी को किराना व्यवसायी पर फायरिंग के मामले में आरोपित बदमाश राहुल सिंह राजपूत को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

निर्देश मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी। उसने राहुल के गिरोह के तीन बदमाशों को पकड़ा। इस बीच, एसपी ने बदमाशों पर पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। बुधवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि राहुल सिंह राजपूत अपने साथियों के साथ रामपुर के इमिलिया घाट की ओर आने वाला है।

पुलिस उनका इंतजार करने लगी। शाम साढ़े पांच बजे स्कॉर्पियो जीप दिखायी पड़ी। पुलिस ने उसे रोकने के लिए कहा। इस पर जीप सवार बदमाशों ने नाइन एमएम पिस्टल से पुलिस पर फायिरंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने राहुल सिंह राजपूत व उसके पांच साथियों को पकड़ लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर जगनायक सिंह गौतम ने गुरुवार को पुलस लाइन के मनोरंजन कक्ष में बदमाशों को मीडिया के समक्ष पेश किया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में राहुल सिंह राजपूत के अलावा अरविंद, राकेश, लालता, संतोष व आनंद को पकड़ा गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जौनपुर में मुठभेड़ में छह बदमाश धराए