DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुहवल में मासूम का अपहरण, सनसनी

गाजीपुर/नगसर। हिन्दुस्तान टीम। सुहवल थानान्तर्गत ढढ़नी गांव में गुरुवार को दिनदहाड़े कक्षा दो के विद्यार्थी का अपहरण होने से सनसनी फैल गयी। बताते हैं कि मासूम अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल जा रहा था। पुलिस ने बाइक सवार अपहर्ताओं की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इधर, अपहृत मासूम के परिजन बेहाल हैं।

अपहरण के कारणों का पता नहीं चल सका। इस सिलसिले में गांव के दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। बताते हैं कि ढढ़नी गांव निवासी उमेश कुशवाहा का आठ वर्षीय पुत्र गौरव अपनी छोटी बहन सौम्या के साथ एलसीसी पब्लिक स्कूल जा रहा था। इस दौरान बाइक से आये दो लोगों ने मासूम भाई-बहन को यह कहकर गाड़ी पर बैठा लिया कि वे दोनों को स्कूल छोड़ देंगे।

उन्होंने सौम्या को रास्ते में छोड़ दिया पर गौरव को लेकर फरार हो गये। मासूम के अपहरण की खबर मिलते ही परिजनों और परिचितों के होश उड़ गये। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एसपी डीके चौधरी समेत बड़ी संख्या में पुलिस गांव में पहुंच गयी। एसपी ने तत्काल बॉर्डर सील करा दिया।

उन्होंने मातहतों को निर्देश दिया कि हर हाल में अगवा बच्चा सही-सलामत बरामद किया जाय। तमाम कोशिश के बावजूद अपहृत बच्चों का सुराग नहीं लग सका। पुलिस अफसरों के मुताबिक अपहृत बच्चों के पिता उमेश कुशवाहा अंधियरा स्थित प्राइमरी स्कूल में सहायक अध्यापक हैं। उनके पास दो बीघे खेत भी है।

पूछताछ में उमेश कुशवाहा ने किसी से दुश्मनी या रंजिश से इनकार किया। उन्होंने बताया कि उन्हें किसी का फोन भी नहीं आया। इस बीच, अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने वाहनों की तलाशी भी की। एसओ आरआर यादव ने कहा कि मामला काफी गंभीर है। पिता की तहरीर पर मासूम के अपहरण का मुकदमा कायम कर लिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुहवल में मासूम का अपहरण, सनसनी