DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजम का मौलाना बुखारी पर हमला जारी

दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी पर अपना हमला बरकरार रखते हुए उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने गरुवार को कहा कि मौलाना बुखारी अपने दामाद को विधानपरिषद का टिकट दिलाने के लिए यहां आए थे।

खां ने आरोप लगाया कि इमाम ने मुस्लिम समुदाय के नाम का दुरुपयोग किया। वह भी इसलिए कि उनके दामाद और परिजनों को विधानपरिषद और राज्यसभा के टिकट मिल सकें। उन्होंने कहा कि अब मौलाना बुखारी अपने दामाद के लिए परिषद का टिकट लेने को राजी हो गए हैं लेकिन उसका भविष्य अभी अधर में है क्योंकि वह पार्टी का आठवां प्रत्याशी है और पार्टी के पास चुनाव जीतने के लिए आठ वोटों की कमी है।

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बुखारी ने आठवीं सीट स्वीकार की है जो चुनाव में हारी भी जा सकती है। उन्होंने कहा कि यदि मौलाना बुखारी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के पास धार्मिक उद्देश्य से आते तो किसी को कोई आपत्ति नहीं होती लेकिन उन्होंने राजनीतिक मामलों में दखल देकर अपने निहित स्वार्थ का खुलासा किया है।

उन्होंने इस बात पर आपत्ति जाहिर की मौलाना बुखारी के खिलाफ आंदोलन के पीछे वह थे। उन्होंने कहा कि शाही इमाम के खिलाफ आंदोलन से उनका कुछ भी लेना देना नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आजम का मौलाना बुखारी पर हमला जारी