DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंडा सरकार भय मुक्त प्रशासन देने में विफलः मरांडी

झारखंड विकास मोर्चा (प्रजातांत्रिक) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की अर्जुन मुंडा सरकार जनता को भय मुक्त प्रशासन मुहैया कराने में पूरी तरह विफल साबित हुई है।

मरांडी ने गुरुवार को यहां सारठ जाने के क्रम में जामा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुंडा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। पूरे राज्य में विकास का कार्य पूरी तरह ठप है। सरकार विधिव्यवस्था को कायम रखने में भी नाकाम रही है इसलिए अवसरवादी गठबंधन सरकार से राज्य के विकास की उम्मीद की कल्पना करना बेकार है।

उन्होंने जिले के रानेश्वर थाना क्षेत्र के पारपलसा गांव में पिछले 10 अप्रैल को निहत्थे ग्रामीणों पर पुलिस गोली कांड को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि यह घटना सरकार की विफलता का प्रमाण है।

मंराडी ने कहा कि इसलिए मुख्यमंत्री मुंडा को अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। इस मौके पर उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनने और उनपर कार्रवाई की दिशा में पहले करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता झाविमों के पक्ष में खड़ा होने का मन बना चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंडा सरकार भय मुक्त प्रशासन देने में विफलः मरांडी