DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिवसेना उम्मीदवार को चाकू मार किया जख्मी

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनावों की तैयारियां जोर पकड़ने के बीच हिंसक घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है।

अपनी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में बुधवार को भाजपा के निगम पार्षद पद के उम्मीदवार माधव प्रसाद की गिरफ्तारी के बाद आज सुबह बाहरी दिल्ली इलाके में शिवसेना के एक उम्मीदवार को चार लोगों ने छुरा मार कर जख्मी कर दिया।

हालांकि, दिल्ली पुलिस की दलील है कि रोहिणी वॉर्ड से शिवसेना उम्मीदवार सुनील कुमार से जुड़ी घटना निजी दुश्मनी का नतीजा है, इसका चुनावों से कोई लेना-देना नहीं है।

दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि आज सुबह 10:30 बजे जब सुनील नाई की दुकान पर रहे थे तो उन पर हमला किया गया। हमले में सुनील मामूली तौर पर जख्मी हुए हैं। पिछले तीन दिनों में एमसीडी उम्मीदवारों की संलिप्तता वाली यह दूसरी घटना है। अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में भाजपा उम्मीदवार माधव प्रसाद को कल दो अन्य के साथ गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के मुताबिक, सुनील ने अपने बयान में कहा है कि जब वह बाल कटाने के लिए जा रहे थे तभी चार लोगों ने उनपर हमला किया। सुनील के हवाले से पुलिस ने बताया कि उनमें से दो ने उन्हें पकड़ लिया जबकि दो ने छुरे से वार किया। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। कुमार पर वर्ष 2007 में सुल्तानपुरी पुलिस थाने में एक आपराधिक मामला दर्ज है। यह मामला रोहिणी की अदालत में लंबित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिवसेना उम्मीदवार को चाकू मार किया जख्मी