DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोली मारकर छात्र की हत्या, भाई घायल

शाहगढ़ (आजमगढ़)। हिन्दुस्तान संवाद

सिधारी थानान्तर्गत हेंगापुर गांव में मंगलवार की रात बदमाशों ने पीछा कर रहे दो सगे भाइयों पर फायरिंग कर दी। परिणामत: छोटे भाई की मौत हो गयी जबकि बड़ा घायल हो गया। ग्रामीणों के ललकारने पर बदमाश अपना वाहन छोड़कर भाग गए। परिजनों की तहरीर पर नामजद सहित दो लोगों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गयी। एसपी सिटी ने बताया कि विवाद का कारण मार्कशीट है। बताते हैं कि खेमऊपुर गांव निवासी रामप्यारे सिंह के पुत्र रोहित सिंह (20) व फूल सिंह (25) फायरिंग के शिकार हुए।

मंगलवार की रात दस बजे रामप्यारे सिंह के घर दो लोग बाइक से आये। उन्होंने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इस दौरान उनकी रोहित से हाथापाई भी हुई। परिजनों के ललकारने पर दोनों बाइक से भागने लगे। दोनों भाइयों ने भी बाइक से आये बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान हेंगापुर गांव में नहर पुलिया के पास बदमाशों ने रोहित सिंह व फूल सिंह पर फायरिंग कर दी।

गोली लगते ही दोनों भाई जमीन पर गिर पडेम्। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौडेम्। रोहित के सिर, सीने और पीठ पर तीन गोलियां लगीं थीं। फूल सिंह के हाथ-पेट में छर्रे लगे। इस बीच, ग्रामीणों को आता देख बदमाश अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही नहर के रास्ते भाग गये।

युवकों की बाइक बिना नंबर की थी। बाइक के बैग में कुछ मार्कशीट व चाय की पत्ती थी। ग्रामीण व परिजन दोनों भाइयों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

रोहित की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिए लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। रोहित चंडेश्वर के दुर्गाजी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। एसपी सिटी एके जैन के अनुसार फूल सिंह की पत्नी की मार्कशीट बनवाने के दौरान आरोपितों से उसका परिचय हो गया था।

आरोपितों के बार-बार घर आने-जाने पर परिजनों ने आपत्ति जतायी थी। इस मामले में अवैध संबंध को भी जांच का बिन्दु बनाया गया है। रामप्यारे तहरीर पर राकेश सिंह पुत्र अजय कुमार सिंह व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गयी। इनसेट : बड़े भाई के खून के प्यासे थे बदमाश मंगलवार की रात आये बदमाश रोहित सिंह के बड़े भाई फूल सिंह के खून के प्यासे थे। बताते हैं कि उसकी ससुराल से जुड़े कुछ लोगों का विवाद वारदात की वजह हो सकती है। रात के अंधेरे में बदमाशों ने रोहित के सीने व सिर में गोली मार दी जबकि फूल सिंह को हाथ व पेट में छर्रा लगा। फूल सिंह फिलहाल जिला अस्पताल में खतरे से बाहर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोली मारकर छात्र की हत्या, भाई घायल