DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रीनपार्क स्टेडियम के नए निर्माण को लगने लगे पंख

ग्रीनपार्क स्टेडियम में डायरेक्टर और वीवीआईपी पैवेलियन के बाद नई दीर्घाओं के निर्माण को भी पंख लगेंगे। प्रमुख सचिव खेल के दौरे से आगामी भारत-ऑस्ट्रेलिया सिरीज के टेस्ट मैच की मेजबानी को जहां बल मिला है, वहीं प्रमुख सचिव (पीडब्ल्यूडी) के सकारात्मक रुख से स्टेडियम को भव्य और खूबसूरत बनाने का रास्ता भी साफ होने लगा है। इसके लिए ग्रीनपार्क प्रशासन ने शासन में पहल शुरू कर दी।

ग्रीनपार्क स्टेडियम के दुनिया के बेहतरीन स्टेडियम में शामिल होने के लिए  सही वक्त चल रहा है। सब कुछ ठीक रहा तो इसके नतीजे भी जल्द सामने होंगे। प्रमुख सचिव (खेल) के निर्देश के बाद बुधवार को ग्रीनपार्क प्रशासन प्रमुख सचिव (पीडब्ल्यूडी) से मिला। उन्हें स्टेडियम को खूबसूरत बनाने के लिए कई दीर्घाओं के नव निर्माण की प्रमुख सचिव (खेल) की मंशा बताई। पूर्व सचिव (खेल) और वर्तमान प्रमुख सचिव (पीडब्ल्यूडी) अरविन्द सिंह देव ने आश्वस्त किया कि जल्द ही स्टेडियम के नए निर्माण के लिए स्टीमेट तैयार किया जाएगा।

प्रमुख सचिव खेल रवीन्द्र सिंह ने मंगलवार को ग्रीनपार्क स्टेडियम का निरीक्षण करने के बाद बैठक में यूपीसीए और आरएसओ से स्टेडियम और अच्छा बनाने के लिए सुझाव मांगे थे। स्टेडियम को अच्छा बनाने के साथ ही उसका बेहतर उपयोग कैसे किया जाए, इसकी विस्तृत रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए थे। ग्रीनपार्क प्रशासन ने एक प्रपोजल तैयार कर किया था। उसकी एक कॉपी प्रमुख सचिव (खेल) को सौंपी भी थी। उन्हीं योजनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए आरएसओ बुला गांगुली ने शासन के अधिकारियों से मुलाकात की।

इनसेट
नए पवेलियन का स्टीमेट
बी जनरल, पब्लिक दीर्घा, महिला स्टैंड के लिए स्टीमेट
पार्किग की नई व्यवस्था के लिए भी होगा आकलन
ग्रीनपार्क के अन्य निर्माण
पुराने टॉयलेट रेनोवेशन का काम
मीडिया सेन्टर में एयरकंडीश्निंग
स्टेडियम की 410 मीटर बाउंड्री बननी है
पेयजल के लिए ओवर हैड टैंक
नई सीवरलाइन डलवाना

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रीनपार्क स्टेडियम के नए निर्माण को लगने लगे पंख