फोटो गैलरी

Hindi Newsनिर्मल बाबा के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत

निर्मल बाबा के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत

आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की बेटी तान्या ठाकुर और बेटे आदित्य ठाकुर ने निजी चैनलों पर प्रसारित किए जाने वाले एक भविष्यवक्ता बाबा के खिलाफ लोगों से...

निर्मल बाबा के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत
Wed, 11 Apr 2012 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की बेटी तान्या ठाकुर और बेटे आदित्य ठाकुर ने निजी चैनलों पर प्रसारित किए जाने वाले एक भविष्यवक्ता बाबा के खिलाफ लोगों से धोखाधड़ी करने की शिकायत की है। गोमतीनगर थाने पर दी गई तहरीर में विराम खण्ड निवासी तान्या और आदित्य ने कहा है कि उनकी मां नूतन ठाकुर एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। तान्या और आदित्य भी समाज सेवा के कार्य में संलग्न हैं।

तान्या व आदित्य ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि निर्मल बाबा के कार्यक्रमों का प्रसारण देश भर में किया जा रहा है। समय-समय पर बाबा के समागम का कार्यक्रम भी देश के बड़े शहरों में किया जा रहा है। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि बाबा समागन में दो हजार रुपए प्रवेश शुल्क वसूल कर जन सामान्य को भ्रमित कर रहे हैं। तहरीर में यह भी कहा गया है कि निर्मल बाबा का असली नाम निर्मलजीत सिंह नरूला है, जो झारखण्ड के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद इंदर सिंह नामधारी के सगे साले हैं। एसओ गोमतीनगर मनोज मिश्र का कहना है कि तहरीर में स्पष्ट तौर पर धोखाधड़ी या अन्य आरोपों की पुष्टि नहीं हो पा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही एफआईआर दर्ज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें