DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, हिरासत में पार्षद

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता की चाकू घोंपकर हत्या के सिलसिले में पार्टी के ही एक पार्षद को हिरासत में लिया गया है। यह वारदात ऐसे समय में हुई है, जबकि रविवार को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनाव होने वाले हैं।

पुलिस ने बुधवार को कहा कि यह घटना मंगलवार देर रात आजादपुर रेलवे स्टेशन पर हुई। भाजपा कार्यकर्ता जय प्रकाश और पार्षद माधव प्रसाद के बीच उम्मीदवारी को लेकर तीखी बहस हुई, जिसके बाद प्रसाद व उनके समर्थकों तथा रिश्तेदारों ने प्रकाश की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, प्रसाद ने भाजपा कार्यकर्ता को पकड़ रखा था जबकि उनके साथ मौजूद अन्य ने प्रकाश को चाकू घोंपा। प्रसाद को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। बताया जाता है कि प्रसाद को निगम चुनाव के लिए दोबारा उम्मीदवार बनाए जाने से प्रकाश नाराज थे।

इस बीच, भाजपा के नेता विजय गोयल ने कहा कि यह कहना अभी जल्दबाजी होगी कि प्रकाश की हत्या प्रसाद ने की। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें घटना की विस्तृत जानकारी नहीं है।

वहीं, दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष जे. पी. अग्रवाल ने कहा कि प्रसाद को तुरंत भाजपा से निलम्बित कर देना चाहिए। लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, हिरासत में पार्षद