DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगवा छात्र का शव मिलने पर हंगामा

बिहार के मुंगेर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र से अपहृत छात्र आदित्य राज का शव बरामद होने के बाद आक्रोशित लोगों ने बुधवार को थाने का घेराव कर आरोपियों को सौंपने की मांग की। छात्र की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों के मकान भी फूंक दिये। 

मुंगेर के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) अनिल किशोर यादव ने बुधवार को बताया कि छात्र के अपहरण एवं हत्या के मामले में नेपाली मंडल और बबलू सिंह नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि जमालपुर में स्थिति तनावपूर्ण परंतु नियंत्रण में है। सभी स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

इधर, आक्रोशित भीड़ ने रात भर सड़क पर हंगामा किया। लोगों ने आरोपियों को सौंपने की मांग को लेकर बुधवार को जमालपुर थाने का घेराव किया और आरोपियों के मकानों में आग लगा दी। हत्या के विरोध में पूरा जमालपुर बंद है।

उल्लेखनीय है कि जमालपुर के गुरुनानक खालसा विद्यालय के 12 वर्षीय छात्र आदित्य का सोमवार को स्कूल से घर लौटते समय कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ताओं ने उसके पिता राजकमल से 50 लाख रुपये फिरौती की मांग की थी।

पुलिस लगातार छात्र का सुराग ढूंढ़ने का प्रयास करती रही। इसी बीच मंगलवार की शाम को अगवा छात्र का शव केशवरपुर के मोसमुतिया तालाब के नजदीक पाया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अगवा छात्र का शव मिलने पर हंगामा