DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली से चोरी डेढ़ करोड़ का कपड़ा खेकड़ा से बरामद

दिल्ली चांदनी चौक के गोदाम से चोरी किए गए करीब डेढ़ करोड़ के चाइना सिल्क कपड़े के पैकेटों को खेकड़ा के दो घरों में छिपाकर रखा गया। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही छापा मारकर उसे बरामद कर लिया। चोर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए।

दिल्ली का बालमुकुंद चाइना सिल्क की साड़ियों और सूट सलवारों के कपड़े का थोक व्यापारी हैं। चांदनी चौक में शोरूम के साथ उसका एक बड़ा गोदाम भी है। क्षेत्र के बसी गांव का रविन्द्र उसके यहां नौकरी करता है। नौ अप्रैल की दोपहर करीब दो बजे उसके यहां करीब डेढ़ करोड़ रुपये का माल आया था। इस माल को उसने गोदाम में रखवा दिया था। शाम को करीब पांच बजे गोदाम से यह सारा माल चोरी हो गया था। पता चलते ही बालमुकुंद के चेहरे की हवाईयां उड़ गई थीं। उसने तभी घटना की सूचना लाहोरी गेट चांदनी चौक थाना पुलिस को दी थी। पुलिस में भी करोड़ों की चोरी की घटना से हड़कम्प मच गया था।

अधिकारियों के निर्देशों पर पुलिस तभी घटना की सुरागरशी में लग गई। जल्द ही उसे सफलता मिल गई। रात्रि में एक टेम्पो चालक उसके हत्थे चढ़ गया। पूछताछ में उसने चोरी के माल को खेकड़ा पहुंचाने की जानकारी दी। मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस के दजर्नों जवान सिविल वर्दी में उसे लेकर खेकड़ा पहुंचे और माल वाले मकानों को चिन्हित किया। फिर थाना प्रभारी सुरेश कौशिक को सूचना दी। वे सूचना पर तुरंत ही पुलिस बल के साथ खेकड़ा पहुंच गए। इसके बाद शेखान बस्ती में ओमपाल सिंह के मकान से और लाईन पार बस्ती में सत्येन्द्र के मकान से माल बरामद कर लिया। चोरों में से कोई भी उसके हत्थे नहीं चढ़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली से चोरी डेढ़ करोड़ का कपड़ा खेकड़ा से बरामद