DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिता और बुआ पर लगाया बेचने का आरोप

मथैय्या पुरवा, काकादेव में मंगलवार दोपहर हंगामा मच गया। आगरा से आई एक महिला ने पारिवारिक मित्र पर भतीजी को बहला-फुसलाकर भगा लाने का आरोप लगाया। इलाके के लोगों में से किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दे दी। काकादेव पुलिस मौके पर पहुंची और सभी पक्षों को थाने ले आई। किशोरी ने अपनी बुआ और पिता पर बेचने का आरोप लगाया। बाद में खुद ही आरोपों का खंडन कर दिया। लिखा-पढ़ी करने के बाद पुलिस ने महिलाओं को महिला थाने भेज दिया और आगरा पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दे दी।

टेढ़ बगिया, आगरा में रहने वाला मुन्ना दर्जी है। एक महीने पहले उसकी पत्नी अफसाना की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। उसके बाद मुन्ना ने अपनी बेटी सना (12) को सेक्टर 16, सिकन्दरा, आगरा में रहने वाली उसकी बुआ गुड़िया के यहां भेज दिया था। सना के मुताबिक, तीन दिन पहले उसके फूफा पप्पू उर्फ तौफीक का मथैय्या पुरवा में रहने वाला दोस्त अरविंद यादव आगरा पहुंचा। रविवार को अरविंद सना को लेकर कानपुर आ गया।
थाने में सना ने बताया कि उसका पिता मुन्ना बहुत शराब पीता है। उसे बार-बार बेचने को कहता था। बुआ गुड़िया भी सना को बेचने को कहती। मारपीट भी करती थी। अरविंद ने भी सना से कहा कि बुआ उसे बेच देगी। वह इतना डर गई कि अरविंद के साथ कानपुर आ गई। इतना सब बताने के कुछ देर बाद ही सना ने कहा कि उसका पिता उसे बेचना नहीं चाहता था।

अरविंद के शहर आने के बाद पीछे से सना की बुआ गुड़िया भी आ पहुंची और मोहल्ले में बवाल हो गया। गुड़िया ने बताया कि वह अपने बेटे आकाश (14) की शादी सना से करना चाहती थी, मगर सना ने मना कर दिया था। बवाल के दौरान अरविंद मौका देखकर भाग निकला।
एसओ काकादेव भूपेन्द्र सिंह राठी ने बताया कि आगरा पुलिस को सूचित कर दिया गया है। यहां से इस मामले का कोई मतलब नहीं। पुलिस के आने के बाद दोनों पक्षों को आगरा भेज दिया जाएगा।
----------------
तीन साल पहले हुई थी अरविंद और पप्पू की मुलाकात
कानपुर। तीन साल पहले अरविंद ताजमहल घूमने आगरा गया था। उस दौरान उसकी मुलाकात पप्पू से हुई। उसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और अरविंद उसी के यहां जाकर रुकने लगा था। अरविंद की पत्नी नीलम यादव का कहना था कि सना की परेशानी देखने के बाद अरविंद उसे यहां लेकर आया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिता और बुआ पर लगाया बेचने का आरोप