DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती करेंगी भीम नगरी का उद्घाटन

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती 15 अप्रैल को धनौली में सज रही भीम नगरी का उद्घाटन करेंगी। मंगलवार को लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय पर हुई बैठक में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भीम नगरी में लाव लश्कर के साथ पहुंचने की जानकारी दी है।

भीम नगरी केन्द्रीय आयोजन समिति के अध्यक्ष करतार सिंह भारती, जोन कोऑर्डिनेटर सतीश चंद जाटव, नौशाद अली, शिवचरन लाल मानव, प्रताप सिंह, एमएलसी स्वदेश कुमार सुमन, सोमदत्त पिप्पल आदि के साथ प्रदेश कार्यालय पर बैठक कर बसपा सुप्रीमो ने पार्टी को आगरा में मिली सफलता का आभार जताने के लिए भीम नगरी का उद्घाटन करने की रजामंदी जता दी। केन्द्रीय आयोजन समिति के महामंत्री भरत सिंह ने ‘हिन्दुस्तान’ को बताया कि बसपा सुप्रीमो के साथ भीम नगरी में शिरकत करने पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दकी, सतीश चंद मिश्र और पूर्व विधान सभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर भी आगरा आ सकते हैं।
 सिंह के मुताबिक केन्द्रीय समिति के सदस्यों ने मायावती से भीम नगरी में विकास कार्य नहीं होने का रोना भी रोया। पिछले साल बसपा शासन के दौरान भीम नगरी में 70 करोड़ रुपए के विकास कार्य हुए थे, लेकिन इस बार आयोजन समिति ने जिला प्रशासन के पास विकास कार्यों के लिए 54 करोड़ की डीपीआर भेजी थी जिसे जिला प्रशासन ने सरकार बदलने के बाद ठंडे बस्ते में डाल दिया। इस बार जगनेर रोड स्थित धनौली क्षेत्र में भीम नगरी का आयोजन 15 से 17 अप्रैल तक किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्व मुख्यमंत्री मायावती करेंगी भीम नगरी का उद्घाटन