DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आंधी-पानी ने थामी वाहनों की रफ्तार

मंगलवार सुबह से मौसम में हुए बदलाव का असर शाम को आंधी - पानी के रुप में हुआ। बे मौसम बरसात से आम आमदी को जहां गर्मी से राहत मिली। वहीं कही जगहों पर लोगों को जाम की समस्या से जुझना पड़ा।  आंधी से कई जगहों पर पेड़ गिरने और टहनिया टूटने के मामले आए है। जबकि देवी लाल नगर में निर्माणधीन भवन की दीवार गिरने का मामला आया है। इस दौरान किसी के हताहत होने के समाचार नहीं मिला है।

शहर में सुबह ही हल्की बूदाबादी शुरु हुई थी। इसके बाद मौसम साफ हो गया था। लेकिन, शाम चार बजे अचानक मौसम में बदलाव आ गया। इस दौरान तेज हवाए चलने लगी। तेज आंधी व पानी से कुछ समय के लिए शहर में अफरा तफरी का माहौल बना रहे है। इससे शहर की बिजली गुल हो गई। इस दौरान ओल्ड सिटी में पेड़ की टहनियां टूटने से यातायात प्रभावित हुआ। जबकि, डीएलएफ में एक-दो जगहों पर पेड़ गिरने की भी शिकायत मिली है। तेज आंधी के दौरान सेक्टर नौ में एक निर्माणाधीन इमारत की दिवार गिर गई। इससे पास के भवन प्रभावित हुआ। पुलिस के अनुसार इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। शाम को हुई बारिश से शहर के मौसम के मिजाज बदल गया। इससे गर्मी से परेशान लोगों को राहत महसूस की। इस दौरान शहर कें कई जगहों पर जाम की हालत उत्पन्न हो गई।

बारिश होने से लगा जाम-
अचानक आई बारिश व आंधी से दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेव वे सहित ओल्ड सिटी में जाम जैसे हालत पैदा हो गए। इससे रात आठ बजे तक हाईवे पर वाहनों के पहिए थमे रहे। इस दौरान शंकर चौक, राजीव चौक, इफको चौक, सेक्टर-31, सेक्टर चार सहित कई जगहों पर जाम ने लोगों को परेशान किया। इसी दौरान शंकर चौक पर एक कार में आग लग गई। इससे किसी को हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन, इसका असर हाई के यातायात पर पड़ा।

किसानों हुए चिंतित-
बे मौसम हुई बरसाम से किसानों की चिंता बढ़ा दी। इस दौरान गेंहू की कटाई चल रही है। ऐसे में बारिश होने कटाई में दिक्कतें होगी। इसका असर सोहना, फरुखनगर और पटौदी में किसानों को बारिश ने चिंता बढ़ा दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आंधी-पानी ने थामी वाहनों की रफ्तार