DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक की चपेट में आने से मासूम की मौत

डुमरांव (बक्सर) निज संवाददाता। डुमरांव स्टेशन रोड में ट्रक की चपेट में आने से एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक प्रिंस उर्फ गोलू (11) नगर के संत जॉन प्री स्कूल के वर्ग पांच का छात्र था। बच्चों की मौत से उग्र हुई भीड़ ने स्टेशन रोड को पूरे दिन जाम रखा। प्रिंस घर का इकलौता चिराग था और नगर के सत्यनारायण प्रसाद का पौत्र था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रिंस की मां की पहले ही मौत हो चुकी थी। सोमवार की सुबह साढ़े आठ बजे पिं्रस को सड़क पार करने के दौरान ट्रक ने कुचल दिया। खून से लथपथ बच्चों को तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रिंस की मौत की खबर मिलते ही स्थानीय लोग उग्र हो गए और स्टेशन रोड को जाम कर दिया। प्रिंस के शव के साथ रोड जाम कर रहे लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और नगर में नो एंट्री लगाने की मांग शुरू हो गई।

डीसीएलआर मनोज कुमार और बीडीओ शराफत हुसैन जामस्थल पर पहुंचे, लेकिन आक्रोशित लोग जिलाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे। पूर्व विधायक ददन पहलवान की अपील पर नगर के व्यवसायियों ने दुर्घटना के विरोध में अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दीं।

इधर स्थानीय लोगों ने प्रिंस को कुचलने वाले ट्रक और उसके चालक को पकड़ लिया। ट्रक चालक सुरेश यादव इसी जिले के सिमरी थाने के बड़का गांव का रहने वाला है। वह उत्तरप्रदेश के गोंडा से चीनी लेकर डुमरांव गोला बाजार आया था। चीनी अनलोड कर लौटने के क्रम में यह हादसा हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक की चपेट में आने से मासूम की मौत