DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिक्षा मंत्री के घर धरना पर बैठे इंजीनियरिंग के छात्र

मोतिहारी सहित अन्य इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने बिहार इंजीनियरिंग कॉलेजों में व्याप्त कुव्यवस्था को लेकर शिक्षा मंत्री पीके शाही के आवास के बाहर धरना दिया। ये छात्र जनता दरबार में शिकायत करने के बाद शिक्षा मंत्री के घर पर पहुंचे। हालांकि स्थानीय पुलिस ने छात्रों को समझाते हुए कहा कि यह धरना का जगह नहीं है और आर.ब्लॉक गोलम्बर पर धरना दें।

इसके बाद छात्र धरना से हट गए। छात्रों का कहना था कि हमलोग पिछले तीन सालों से सुधार की मांग कर रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं किया गया है। आधारभूत और फैकल्टी की समस्या तो पहले की तरह ही व्याप्त है। साथ ही साथ इंजीनियरिंग कॉलेज स्टूडेंट फ्रेंडली होने का भी प्रयास नहीं करते हैं।

विश्वविद्यालय का परीक्षा केंद्र जिला मुख्यालय में देने के बजाए किसी दूसरे जगह दे दिया जाता है। कक्षाएं पूरी तरह से नहीं होने के बावजूद परीक्षाओं का आयोजन किया जाता है। कई छात्रों को कैरी या ईयर बैक लग जाता है। कालेज के छात्र अभिषेक कुमार, दीपक कुमार यादव, दीपक कुमार, सिकंदर कुमार आदि ने बताया कि हमारी मांग है कि इनके लिए सप्लमेंटरी परीक्षा का आयोजन किया जाए। छात्रों ने कॉलेज से पालिटेक्निक का सेंटर हटाने और सी, सी प्लस प्लस की परीक्षा भी जल्द लिए जाने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिक्षा मंत्री के घर धरना पर बैठे इंजीनियरिंग के छात्र