फोटो गैलरी

Hindi Newsग्रेनो से नोएडा-दिल्ली सिर्फ 45 मिनट में

ग्रेनो से नोएडा-दिल्ली सिर्फ 45 मिनट में

 ग्रेटर नोएडा हिमांशु शर्मा ग्रेटर नोएडा से दिल्ली और नोएडा चलने वाली बसों के रूट में बड़ा बदलाव किया गया है। सोमवार से ये बसें एक्सप्रेस-वे से होते हुए जाएंगी। इससे दिल्ली और नोएडा जाने वाले...

ग्रेनो से नोएडा-दिल्ली सिर्फ 45 मिनट में
Mon, 09 Apr 2012 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

 ग्रेटर नोएडा हिमांशु शर्मा

ग्रेटर नोएडा से दिल्ली और नोएडा चलने वाली बसों के रूट में बड़ा बदलाव किया गया है। सोमवार से ये बसें एक्सप्रेस-वे से होते हुए जाएंगी। इससे दिल्ली और नोएडा जाने वाले यात्रियों को जाम से छुटकारा मिलेगा और वे महज 45 मिनट में सफर पूरा कर सकेंगे। फिलहाल ग्रेटर नोएडा से दिल्ली और नोएडा जाने में डेढ़ घंटे का समय लगता है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के निर्देश पर यूपी रोडवेज ने बसों के रूट में बदलाव किया है। यहां से दिल्ली जाने वाली बसें परी चौक से एक्सप्रेस-वे होते हुए गुजरेंगी। इसी तरह नोएडा जाने वाली बसें एक्सप्रेस-वे पर बने अंडरपास के रास्ते जाएंगी। ये बसें सेक्टरों के अंदर से मिलेंगी, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ मिल सके। इसके अलावा गाजियाबाद, गुलावठी, बुलंदशहर, आईओसी और सिकंदराबाद जाने वाली बसें सूरजपुर, फेस-टू से भंगेल होते हुए जाएंगी। ग्रेटर नोएडा डिपो के एआरएम केके शर्मा का कहना है कि इस बदलाव से यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। सोमवार से सभी बसें बदले हुए रूट पर चलने लगेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें