फोटो गैलरी

Hindi Newsसफाईकर्मी हत्याकांड के अभियुक्तों की तलाश में की छापेमारी

सफाईकर्मी हत्याकांड के अभियुक्तों की तलाश में की छापेमारी

सफाईकर्मी की हत्या में संलिप्त अभियुक्तों की तलाश को लेकर पुलिस की नौ टीमें बनाई गई। जिन्होंने रात भर दिल्ली, उत्तरप्रदेश व हरियाणा के कई शहरों में छापामारी...

सफाईकर्मी हत्याकांड के अभियुक्तों की तलाश में की छापेमारी
Mon, 09 Apr 2012 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सफाईकर्मी की हत्या में संलिप्त अभियुक्तों की तलाश को लेकर पुलिस की नौ टीमें बनाई गई। जिन्होंने रात भर दिल्ली, उत्तरप्रदेश व हरियाणा के कई शहरों में छापामारी की। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिल सकी है। डीसीपी राजकुमार वशिष्ठ ने दावा किया है कि जल्द ही पुलिस को इसमें सफलता मिल जाएगी।

उल्लेखनीय है कि कार सवार हथियारबंद बदमाशों ने गांधी कालोनी में रहने वाले सफाईकर्मी राजपाल की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह एनएच पांच चौक पर एक मोची की दुकान पर बैठा हुआ था। इसे लेकर गुस्साए लोगों ने 20 घंटे तक शव रेलवे रोड पर रखकर जाम किया था। जहां पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारियों ने पहुंचकर तीन दिनों में हत्यारोपियों को गिरफ्तार किए जाने का विश्वास दिलाया था। डीसीपी राजकुमार वशिष्ठ के निर्देश पर इस हत्याकांड के फरार अभियुक्तों की तलाश के लिए नौ टीमें बनाई गई। जिन्होंने दिल्ली, हरियाणा व उत्तरप्रदेश के कई इलाकों में छापमारी की। पुलिस को इस दौरान कुछ अभियुक्तों के छिपने के संकेत मिले हैं। अभियुक्तों की तलाश को लेकर पुलिस आधा दजर्न से अधिक लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस को कामयाबी नहीं मिल सकी है। डीसीपी ने दावा किया कि जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें