DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवर ने भाभी की गोली मारकर हत्या की

मुजफ्फरनगर जनपद के गांव लिसाढ़ में 50 वर्षीय अविवाहित देवर ने घर में अपनी 55 वर्षीय भाभी की गोली मार कर हत्या कर दी। उसके बाद खुद को भी गोली मार कर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।
 
जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर के समय अविवाहित 50 वर्षीय ओमवीर व उसकी 55 वर्षीय भाभी घर पर अकेली थी। उसका पति कष्णपाल पड़ोस में ताश खेल रहा था। ओमवीर ने घर का मुख्य दरवाजा बन्द कर नल पर कपड़े धो रही भाभी महावीरी को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली।
   
गोली की आवाज सुनकर पड़ोस में हड़कम्प मच गया। कृष्णपाल व ग्रामीण घर का दरवाजा बन्द होने के कारण दीवार पारकर अंदर घुसे तो देखा कि भाभी की लाश पड़ी है और ओमवीर के पास में तमंचा पड़ा है। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ बुढ़ाना के के सरोज और एसओ मेहर सिंह मौके पर पहुंच गए।
 
पुलिस ने ग्रामीणों तथा पीडिम्तों से घटना की जानकारी ली तो उन्होंने कोई कारण नहीं बताया। पुलिस ने दोनों शवों का कब्जे में लेने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने कार्रवाई न करने की बात करते हुए शवों को उठाने नहीं दिया। एसडीएम शामली ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:देवर ने भाभी की गोली मारकर हत्या की