DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपहृत बच्चे को पंजाब से बरामद कर परिजनों को सौंपा

देहरादून के विकास नगर के डाक पत्थर के एक स्कूल से गत मंगलवार को अपहृत किये गये एक बच्चे को पुलिस ने पंजाब के पठानकोट से बरामद कर सोमवार को उसके परिजनों को सौंप दिया।
 
बच्चे को सकुशल बरामद हो जाने के बाद पुलिस ने अपहरण करने वाली एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि जिला महिला अस्पताल से एक नवजात शिशु के अपहरण की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पायी है।
 
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि विकास नगर थाने के तहत डाक पत्थर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर से गत मंगलवार को एक महिला ने चार वर्ष के एक बच्चे राजन का अपहरण कर लिया था। वह उसे लेकर पंजाब के पठान कोट चली गयी थी जहां उसे उस बच्चों को अपने साथ रखा था।
 
सूत्रों के अनुसार टेलीविजन पर बच्चे के अपहरण की खबर देखकर पठानकोट की एक स्थानीय महिला ने जब बच्चे को देखा तो उसने पुलिस को सूचित किया । पुलिस ने तुरंत बच्चे और महिला को अपने कब्जे में ले लिया था तथा देहरादून पुलिस को सूचित किया। सूत्रों ने बताया कि देहरादून पुलिस की एक टीम को तुरंत रवाना किया गया और बच्चों तथा उस महिला को देहरादून लाया गया। बच्चों को आज उसके परिजनों को सौंप दिया गया जबकि अपहरणकर्ता महिला आशू को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार की गयी महिला से कडी पूछताछ की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपहृत बच्चे को पंजाब से बरामद कर परिजनों को सौंपा