DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीरू और महेला के सामने बच्चा हूं: पीटरसन

केविन पीटरसन पिछले आठ साल से भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धूम मचा रहे हों लेकिन इंग्लैंड के इस धाकड़ बल्लेबाज का मानना है कि वह वीरेंद्र सहवाग और महेला जयवर्धने जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के सामने अभी बच्चे हैं।

श्रीलंका दौरा समाप्त होने के बाद कल ही आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने वाले पीटरसन ने संवाददाताओं से कहा कि मेरे लिए फिर से भारत आना और आईपीएल में खेलना बहुत सम्मान की बात है। दुर्भाग्य से मैं पिछले साल आईपीएल में नहीं खेल पाया लेकिन इस बार दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हूं।

उन्होंने कहा कि यहां सहवाग और महेला के साथ खेलना बहुत बड़ा सम्मान है। ड्रेसिंग रूम में मैं इनके सामने बच्चा हूं। वे लंबे समय से अपने अपने देश के लिए खेल रहे हैं और उन्हें लंबा अनुभव है। पीटरसन ने कहा कि दिल्ली डेयरडेविल्स युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है। उन्होंने कहा कि हमारी टीम में काफी युवा खिलाड़ी हैं और उनसे हमें अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। उन्हें टीम के अनुभवी खिलाड़ियों से काफी कुछ सीखने को मिलेगा। ट्वंटी20 में स्पिन गेंदबाज काफी भूमिका निभाते हैं और इस विभाग में हम भी युवा खिलाड़ियों पर निर्भर हैं। उम्मीद है कि वे अपना शत प्रतिशत प्रदर्शन करेंगे।

डेयरडेविल्स और आइडिया के बीच लगातार तीसरे साल भागीदारी के आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली के कप्तान सहवाग ने कहा कि पीटरसन और जयवर्धने जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की अगुवाई करना उनके लिए सम्मान की बात है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वीरू और महेला के सामने बच्चा हूं: पीटरसन