DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत का दिल जीतने के लिए करनी होगी मेहनत

भारत का दिल जीतने के लिए करनी होगी मेहनत

पाकिस्तान मीडिया का कहना है कि भारत की निजी आध्यात्मिक यात्रा पर गए राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी का दौरा मेजबान देश के इस इशारे के साथ संपन्न हुआ कि हिन्‍दुस्तान का दिल जीतने के लिए अभी और मेहनत करनी होगी।
   
पाकिस्तानी मीडिया ने हालांकि यह भी लिखा कि इस यात्रा से दोनों पक्षों के बीच 26/11 के मुंबई हमलों की जांच जैसे विवादास्पद मुद्दों को सुलझाने के लिए मंच तैयार होना चाहिए। सभी पाकिस्तानी अखबारों के पहले पन्ने पर आज मुस्कुराते हुए जरदारी की वह तस्वीर छपी है जिसमें वह प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से हाथ मिला रहे हैं।
   
राष्ट्रपति की कल की एक दिवसीय भारत यात्रा के दौरान सिंह के साथ उनकी मुलाकात के बारे में प्रकाशित रिपोर्टों में कहा गया है कि भारतीय नेता ने जरदारी का पाक दौरे का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। दूसरी ओर जरदारी ने पाकिस्तान की धरती पर बसे आतंकवादियों के खिलाफ अधिक कार्रवाई की भारत की मांग पर हामी भरी है।
   
दी एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने अपने शीर्षक में लिखा है,  जेयूडी के साये में, सिंह ने स्वीकार किया पाक का न्यौता। उधर प्रभावशाली डॉन दैनिक ने अपनी रिपोर्ट का शीर्षक लगाया है,  प्यार पाने के लिए मेहनत करो, दिल्ली में जरदारी को सबक।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत का दिल जीतने के लिए करनी होगी मेहनत