फोटो गैलरी

Hindi Newsहमने अच्छा खेल दिखायाः गांगुली

हमने अच्छा खेल दिखायाः गांगुली

आईपीएल के पांचवें संस्करण के अंतर्गत खेले गए आठवें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब पर जीत दर्ज करने के बाद पुणे वॉरियर्स इंडिया टीम के कप्तान सौरभ गांगुली ने गेंदबाजों और बल्लेबाजों की जमकर सराहना...

हमने अच्छा खेल दिखायाः गांगुली
Mon, 09 Apr 2012 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल के पांचवें संस्करण के अंतर्गत खेले गए आठवें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब पर जीत दर्ज करने के बाद पुणे वॉरियर्स इंडिया टीम के कप्तान सौरभ गांगुली ने गेंदबाजों और बल्लेबाजों की जमकर सराहना की। गांगुली ने कहा कि हमने गेंदबाजी और बल्लेबाजी अच्छी की।

सुब्रत रॉय सहारा स्टेडियम में रविवार रात खेले गए मुकाबले में वॉरियर्स ने पंजाब को 22 रनों से हरा दिया। वॉरियर्स की यह लगातार दूसरी जीत है। वॉरियर्स के दो मैचों से चार अंक है और अंक तालिका में वह दूसरे स्थान पर है।

जीत के बाद गांगुली ने कहा, ''हमनें अंत तक गेंदबाजी और बल्लेबाजी अच्छी की। हमने आखिरी ओवरों में तेजी से रन बनाए जिससे हमारा कुल स्कोर 160 रन से ऊपर पहुंचा, लेकिन निश्चित तौर पर यह विकेट 150 रन के लायक थी।''

उल्लेखनीय है कि वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 166 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम आठ विकेट पर 144 रन ही बना सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें