DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल-5: मुंबई के सामने होंगे चार्जर्स

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत सोमवार को एक मुकाबला खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस टीम वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में डेक्कन चार्जर्स से भिड़ेगी। दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी हैं, ऐसे में दोनों का लक्ष्य जीत की राह पर लौटना होगा।

मुंबई ने अब तक दो मुकाबले खेले हैं जिनमें से उसे एक में जीत जबकि एक में हार नसीब हुई है। मुंबई ने अपने पहले मुकाबले में दो बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हराया था, जबकि दूसरे मुकाबले में पुणे वॉरियर्स इंडिया ने मुंबई को 28 रनों से मात दी थी। दूसरी ओर, चार्जर्स को उसके पहले मुकाबले में सुपर किंग्स ने 74 रनों से शिकस्त दी थी।

सितारों से सजी मुंबई टीम में सचिन तेंदुलकर इस मुकाबले में खेलेंगे या नहीं इसपर संशय बना हुआ है। उद्घाटन मुकाबले के दौरान सुपर किंग्स के खिलाफ तेंदुलकर की अंगुली में चोट लग गई थी और वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। इसके बाद तेंदुलकर पुणे वॉरियर्स के खिलाफ खेले गए मैच में नहीं खेले थे।
 
दूसरी ओर, चार्जर्स के लिए अच्छी बात यह है कि अब उसके नियमित कप्तान कुमार संगकारा टीम के साथ जुड़ जाएंगे। संगकारा घरेलू टेस्ट श्रृंखला में व्यस्त होने के कारण शनिवार को सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम के हिस्सा नहीं थे।

इस मुकाबले में संगकारा की जगह कैमरन व्हाइट ने टीम का नेतृत्व किया था। चार्जर्स के पास भले ही स्टार खिलाड़ी अधिक न हो फिर भी दसके पास कई ऐसे युवा खिलाड़ी हैं जो अपनी प्रतिभा दिखाने को बेताब हैं। यह मुकाबला रात आठ बजे से खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल-5: मुंबई के सामने होंगे चार्जर्स