DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुराचार के प्रतिशोध में आरोपित के मां-बेटी के बाल काटे

सिरदला (नवादा) (सं.सू.)। सिरदला के बालूकुरहा गांव में शनिवार को अधेड़ महिला मीना देवी और उसकी 12 वर्षीया बेटी को इसी गांव के एक दबंग ने बाल काटकर गांवभर में घुमाया। महिला और उसकी बेटी को अपमानित करने की प्राथमिकी सिरदला थाने में दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष नन्हकू राम ने बताया कि शनिवार को बालूकुरहा गांव के रामजी यादव की पुत्री के साथ नकुल मिस्त्री के बेटे राजेश कुमार ने खेत में छेड़खानी की थी।

रामजी यादव जब राजेश को ढूंढ़ने उसके घर गया तो वह फरार मिला। प्रतिशोध में रामजी यादव ने राजेश की मां और बहन को घसीटते हुए अपने घर ले आया। फिर मां और बेटी दोनों का बाल काट लिया गया और गांवभर में अपमान करने के इरादे से घुमाया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि रामजी यादव, मुन्ना कुमार, शिव कुमार और पप्पू कुमार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। इधर, इसी पंचायत के मुखिया अभय कुमार तथा सरपंच राजेन्द्र कुमार ने इस घटना की तीव्र भर्त्सना की है।

उन्होंने कहा कि महिला और बच्ची का बाल काटकर उन्हें अपमान करने के लिए गांवभर में घुमाया गया जिसे ग्रामीणों के प्रतिरोध के बाद रोका गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि रविवार को रामजी यादव की पुत्री अपनी चाची के साथ थाना पहुंची। उसने अपनी व्यथा सुनाते हुए राजेश कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुराचार के प्रतिशोध में आरोपित के मां-बेटी के बाल काटे