DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दोषी अधिकारियों के गिरफ्तारी की मांग

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के नाम पर छात्र छात्राओं को ब्लू फिल्में दिखाए जाने की निंदा करते हुए दोषी अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

इनेलो के प्रधान महासचिव अजय सिंह चौटाला ने हुड्डा सरकार तथा विश्वविद्यालय प्रशासन की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि सरकार के चहेते अधिकारी राज्य की संस्कृति एवं सभ्यता को नष्ट करने और राज्य के शांतिप्रिय माहौल को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में लड़कों की मौजूदगी में लड़कियों को ब्लू फिल्में दिखाया जाना सरकार एवं विश्वविद्यालय प्रशासन की घटिया मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि अगर दोषी अधिकारियों को बर्खास्त कर तुरंत गिरफ्तार न किया गया तो इनेलो इस मामले में कड़ा रुख अपनाएगी एवं पार्टी की छात्र शाखा इनसो व्यापक आंदोलन छेडे़गी।

चौटाला ने कहा कि कहीं हुड्डा सरकार के मंत्री उलटे झंडे लहरा रहे हैं तो कहीं सरकार के चहेते अधिकारी विश्वविद्यालय एवं विद्यालयों में अश्लील फिल्में दिखाकर राज्य के लोगों को शर्मसार कर रहे हैं। उन्होने कहा कि इस घटना से न सिर्फ प्रदेशवासियों का सिर शर्म से झुक गया है बल्कि इस फिल्म महोत्सव में परिवार सहित फिल्म देखने गए लोगों और विश्वविद्यालय की छात्राओं को शर्मसार होकर बीच में से ही उठकर वापिस आने को मजबूर होना पड़ा।

उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय जिसे शिक्षा का मंदिर कहा जाता है वहां अश्लील फिल्में दिखाकर हुड्डा सरकार और कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय न सिर्फ गुरु शिष्य को कलंकित कर रहे हैं बल्कि राज्य को शिक्षा हब बनाने के हुड्डा सरकार के दावे भी तारतार हो गए है। इससे साफ है कि हुड्डा सरकार राज्य की संस्कृति को बिगाड़ने के लिए इसे शिक्षा हब नहीं बल्कि अश्लील फिल्मों का केद्र बनाना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दोषी अधिकारियों के गिरफ्तारी की मांग