DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीतने का माद्दा हो तभी मिलेगा टिकट

बरेली। वरिष्ठ संवाददाता

कांग्रेस से निकाय चुनाव मैदान में उतरने वाले दावेदारों को जीतने का माद्दा दिखाना होगा। उनकी दावेदारी अन्य से कैसे मजबूत है, यह साबित करना होगा। कांग्रेस पर्यवेक्षक दावेदारों के इंटरव्यू कर रहे हैं। इसमें पास होने पर ही हाईकमान नाम पर चर्चा करेगा। नगर निकाय चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। प्रत्याशियों के चयन के लिए स्क्रीनिंग सिस्टम लागू किया गया है।

शनिवार को प्रदेश हाईकमान के पर्यवेक्षक के तौर पर पीसीसी मेम्बर शमीम अहमद ने मेयर प्रत्याशी के दावेदारों से बातचीत की। सर्किट हाउस में आयोजित पार्टी की इस आंतरिक परीक्षा में एक दर्जन से अधिक आवेदक पहुंचे। दावेदारों में तीन महिलाएं भी थीं। शहर अध्यक्ष कासिम कश्मीरी के साथ अन्य पदाधिकारी भी इंटरव्यू में मौजूद रहे। पर्यवेक्षक श्री आलम ने आवेदकों का बायोडॉटा देखा, उनसे बातचीत की। श्री आलम ने बताया कि प्राथमिक तौर पर स्क्रीनिंग की जा रही है। यहां से तय नाम का एक पैनल प्रदेश कमेटी को भेज दिया जाएगा।

प्रत्याशियों के बारे में अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान ही करेगा। इस दौरान जिला प्रवक्ता जिया उर रहमान, कमल बाबू लोधी, उमेश आर्य, संतोष गुप्ता, चौधरी असलम मियां, आबिद अली खां आदि मौजूद रहे।ये हैं मेयर पद के दावेदार- अमजद सलीम- व्यापारी नेता- डॉ. मो. खालिद - पूर्व डिप्टी मेयर- डॉ. चारु मेहरोत्रा - शिक्षक - राकेश द्विवेदी- अजय शुक्ला- उद्यमी- राकेश सक्सेना- नफीस अंसारी- इकबाल हुसैन- अभय शर्मा- श्रमिक नेता- शकुंतला जौहरी- कृष्णा देवी मौर्य- नवीन अग्रवाल- व्यवसाईटाउन एरिया के दावेदारों का इंटरव्यू आजकांग्रेस के जिला प्रवक्ता जिया उर रहमान ने बताया कि रविवार को नेहरु युवा केंद्र में नगरपालिका और नगर पंचायतों के प्रत्याशी के दावेदारों के इंटरव्यू होंगे। पर्यवेक्षक शमीम आलम व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पांडे दावेदारों से बातचीत करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीतने का माद्दा हो तभी मिलेगा टिकट