DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुड़गांव उत्सव में कलाकारों ने बांधा समां

नगर निगम द्वारा विकसित किए जा रहे बायो डायवर्सिटी पार्क के एमपी थियेटर में आयोजित गुड़गांव उत्सव के दौरान शनिवार की रात कलाकारों ने कहानी, काव्य और ड्रामे का फ्यूजन पेश किया।

इस उत्सव में कलाकार महमूद फारुखी और दानेश हुसैन ने ऐतिहासिक चौबुली की कहानी प्रस्तुत की। इस ड्रामे का अंदाज, काव्यता का रस, कहानीकार का नजरिया बड़े ही रंगीनियत, चुटीलें और आधुनिक अंदाज में था। इस कारण पूरा थियेटर हंसी के ठहाकों से गूंज उठा। शेरों शायरी की प्रस्तुति ने श्रोताओं को जोरदार तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने हिंदी और उर्दू भाषा में इस कला को प्रस्तुत किया। श्रोताओं ने इस कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया।
कार्यक्रम की शुरुआत में कलाकार महमूद फारुखी और दानेश हुसैन ने भारतीय स्टेज और ड्रामा से लोगों को अवगत कराया। ऐतिहासिक चौबुली की कहानी से दर्शकों को रू-ब-रू कराया। दो घंटे तक चले कार्यक्रम के दौरान कलाकारों पर जमकर फू ल वर्षा की गई।

आरडब्ल्यूए पदाधिकारी, नगर निगम की संयुक्त आयुक्त अंजु चौधरी, कार्यकारी अभियंता रमन शर्मा, उपमण्डल अधिकारी अजय निराला और व्यवस्था से जुड़े निगम के अनेक अधिकारी और कर्मचारी वहां मौजूद थे। गुड़गांव महरौली रोड़ पर स्थित इस बॉयो डायवर्सिटी पार्क के एमपी थियेटर में आगामी 28 अप्रैल को सूफि याना संगीत का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सूफ ी गायिका सोनम कालरा अपनी प्रस्तुति देंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुड़गांव उत्सव में कलाकारों ने बांधा समां