DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टेनगन व रिवाल्वर संग एक गिरफ्तार

बिहार और झारखण्ड से अवैध असलहे लाकर पूर्वाचल में सप्लाई करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने रविवार की सुबह झारखंड सीमा से गिरफ्तार कर लिया। भदोही जिले का रहने वाला आरोपित बनारस, इलाहाबाद, भदोही और मिर्जापुर में अवैध असलहों की आपूर्ति करता है। गिरफ्तारी के दौरान उसके पास से नौ एमएम के दो स्टेनगन, 32 बोर के पांच रिवाल्वर, 315 बोर के पांच तमंचे और 32 बोर के 10 जिंदा कारतूस व दो कारतूसों के खोखे बरामद किये गये हैं।

एसपी सुभाष चन्द्र दुबे ने रविवार को मीडियो को बताया कि रविवार की सुबह एक हल्की मुठभेड़ के बाद असलहों के साथ शिवशंकर को गिरफ्तार किया गया। शिवशंकर तिवारी गांग बिघवत, थाना औराई, जिला भदोही का निवासी है। वह झारखंड और बिहार में निर्मित शस्त्र लाकर पूर्वाचल के जिलों में आपूर्ति करता था। शिवशंकर जिन लोगों से असलहे लेता था, वे नक्सलियों को भी हथियार सप्लाई करते हैं। इनमें एक असलहा सप्लायर नन्दू मिस्त्री हाल ही में बिहार में गिरफ्तार किया जा चुका है।

एसपी के अनुसार शिवशंकर को झारखंड सीमा पर वर्ष 2010 में भी उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब पुलिस ने असलहों की एक अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। जेल से छूटने के बाद शिवशंकर फिर असलहों के अवैध धंधे में सक्रिय हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्टेनगन व रिवाल्वर संग एक गिरफ्तार