DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुकर्म के बाद हुई बालक की हत्या

अभय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट में उसके शरीर पर कई चोट के निशान मिलने से उसकी पिटाई भी होने की आशंका जताई गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को जांच में शामिल कर लिया है। साथ ही शक के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ हुई भयावह स्थिति को बयां किया। इससे पता लगा कि उसकी हत्या करने वालों ने पहले उसकी पिटाई की। इससे पहले अभय के हाथ-पैर बांधने की भी आशंका जताई गई है। बाद में उससे कुकर्म किया गया होगा। कुकर्म करने की आशंका उसके गुप्तांग पर मिली चोट के निशान से जताई गई है।

बताया जा रहा है कि अभय की गला दबाकर हत्या की गई है। इसे पुलिस कुकर्म से जुड़ी घटना मान रही है। इस कारण पुलिस ने गांव कुलचाना और उसके पास कुछ गांव से करीब एक दजर्न से अधिक बच्चों को पूछताछ के लिए उठाया है। पुलिस को इनमें से कुछ बालकों पर शक है कि उन्होंने ही वारदात को अंजाम दिया होगा। हालांकि दस घंटों में हुई पूछताछ के बाद भी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लग सका है।

पुलिस ने अभय की हत्या के लिए क्लू तलाशने को फिर से डॉग स्क्वॉयड के साथ शनिवार की रात घंटों घटनास्थल पर खाक छानी। पुलिस का मानना है कि बच्चे का कातिल यहीं कहीं का हो सकता है। हत्याकांड के खुलासे के लिए एसपी ने एडिशनल देहात के साथ थाना हल्दौर, हीमपुर दीपा, चांदपुर थाना प्रभारी को लगाया है। टीम ने कई दिशाओं में जांच तेज की है। एसपी दलवीर सिंह यादव का कहना है कि, जल्दी ही केस का खुलासा कर दिया जाएगा।

एसआई पर गिरी हत्याकांड की गाज
एसपी ने शनिवार देर रात थाना कोतवाली चांदपुर के सब इंस्पेक्टर भरत वर्मा को अभय के परिजनों से बदसलूकी और मामले में लापरवाही पर लाइन हाजिर कर दिया। एसपी ने आदेश देकर तत्काल प्रभाव से सब इंस्पेक्टर को थाने से हटा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुकर्म के बाद हुई बालक की हत्या