DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर सदर लोकसभा से रामभुआल निषाद होंगे बसपा प्रत्याशी

पूर्व मंत्री एवं हाल में ही ग्रामीण विधानसभा से विधायक का चुनाव लड़ चुके रामभुआल निषाद गोरखपुर सदर से बसपा के लोकसभा प्रत्याशी होंगे। पूर्व मंत्री सदल प्रसाद बांसगांव सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ेंगे। रियल एस्टेट कारोबारी काशीनाथ शुक्ला महराजगंज और सांसद रमाशंकर विद्यार्थी सलेमपुर से हाथी के महावत घोषित किए गए हैं। हालांकि देवरिया सदर और पडरौना की सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों के नाम पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है।

बसपा के पूर्वी यूपी के जोन कोआर्डिनेटर एवं सांसद जुगुल किशोर ने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा रविवार को सर्किट हाउस में की। ‘हिन्दुस्तान’ यह खबर पहले ही प्रकाशित कर चुका है। बैठक में लोकसभा के संभावित उम्मीदवारों के अलावा चिल्लूपार के विधायक राजेश त्रिपाठी, चौरीचौरा के विधायक जयप्रकाश निषाद, बांसगांव के विधायक डॉ विजय और सहजनवा के विधायक राजेन्द्र ‘बृजेश’ सिंह मौजूद थे।

प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करते हुए सांसद जुगुल ने कहा कि बसपा मुखिया का भरोसा कायम रखें। लोकसभा चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दें। कहीं कोई गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए। कोई दिक्कत हो तो तत्काल बताएं। उन्होंने बताया कि देवरिया सदर और पडरौना सीट पर पार्टी उम्मीदवार के बारे में बसपा मुखिया जल्द ही फैसला लेंगी। उन्होंने सभी विधायकों को लोकसभा प्रत्याशियों की मदद करने को कहा। दोपहर से तीन बजे तक चली बैठक में जोनल कोआर्डिनेटर सुधीर कुमार, उदयभान, श्रवण निराला, जिलाध्यक्ष लालजी भारती, बृजेश मल्ल, रिंकू मल्ल, देवेन्द्र प्रताप सिंह आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोरखपुर सदर लोकसभा से रामभुआल निषाद होंगे बसपा प्रत्याशी