DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली काटने पहुंची टीम को लोगों ने दौड़ाया

बकाएदारों की बिजली काटने पहुंची टीम को बाग काजियान क्षेत्र के लोगों ने दौड़ा लिया। एक्सईएन,जेई सहित अन्य कर्मियों के साथ गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की की। स्थिति को देखते हुए इंजीनियर एवं कर्मचारी जान बचाकर भागे। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पावर कारपोरेशन के निर्देश पर शहर एवं देहात में चेकिंग एवं बकाएदारों की बिजली काटने का अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में रविवार को एक्सईएन एनसी अग्रवाल के निर्देशन में जेई बीएस यादव,लाइन मैन सतेन्द्र आदि कर्मचारी बकाएदारों की बिजली काट रहे थे। कनेक्शन के अतिरिक्त पड़ी केबलों को उतारा जा रहा था। इसी बीच मुस्लिम समाज के लोग एकत्रित होकर आ गए और चेकिंग का विरोध करने लगे। क्षेत्रीय लोगों ने एक्सईएन,जेई आदि के साथ गाली गलौज करते हुए धक्का-मुक्की शुरू कर दी। स्थिति को देखते हुए मजबूरी में एक्सईएन,जेई आदि जान बचाकर भूतेश्वर तिराहे की ओर भागे। किसी प्रकार टीम के सदस्य बिजलीघर पहुंचे और राहत की सांस ली।

इसी बीच विवाद करने वाले कुछ लोगों ने पीछा भी किया। स्थिति से पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया। तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कृष्णानगर पुलिस मौके पर पहुंची,लेकिन नामजद नहीं मिले। एक्सईएन एनसी अग्रवाल ने बताया कि बकाएदारों की बिजली काटने के दौरान यह विवाद हुआ। सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए नामजद लोगों ने गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की की।


बाग काजियान में लगेगा कैंप
मथुरा। इंजीनियरों एवं कर्मचारियों के साथ हुई धक्का-मुक्की की घटना के बाद अब विद्युत निगम के अफसरों ने कड़ा रूख अपनाया है। विद्युत विजिलेंस के अलावा पुलिस फोर्स के साथ क्षेत्र में चेकिंग कराई जाएगी। बकाएदारों की बिजली काटते हुए चोरी करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। इसकी पुष्टि एक्सईएन एनसी अग्रवाल ने की है। उन्होंने बताया कि बकाएदार अक्कर ऐसे विवाद करते रहते हैं लेकिन शासन के निर्देशों का पालन कराया जाएगा। जल्द क्षेत्र में शिविर लगाया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली काटने पहुंची टीम को लोगों ने दौड़ाया