DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम का मोबाइल गायब, प्रशासन के हाथ-पांव फूले

मुख्यमंत्री अजरुन मुंडा का मोबाइल गायब हो गया। रविवार सुबह गोल्फ खेलने के दौरान नीलडीह गोल्फ ग्राउंड में वे मोबाइल भूल गए थे। बाद में उनके बीएसएनएल नंबर वाले मोबाइल के गायब होने की खबर जंगल की आग की तरह शहर में फैल गई। घटना करीब सुबह 9 बजे की है।

गोल्फ खेलकर सर्किट हाउस में करीब 11 बजे पहुंचने के बाद सभी लोगों को इसकी जानकारी हुई। जब मोबाइल पर रिंग किया गया तो स्विच आफ मिला। इस बीच मामले की जानकारी गोलमुरी थाने को हुई और पुलिस ने मोबाइल की खोज शुरू कर दी। हालांकि समाचार लिखे जाने तक मोबाइल का पता नहीं चल सका था।

सूत्रों के अनुसार, सीएम के एक स्टाफ को मोबाइल खोजने के लिए लगाया गया है। मोबाइल गायब होने की बात पर सीएम ने सर्किट हाउस में चुटकी भी ली और कहा कि अच्छा हुआ अब कोई परेशान नहीं करेगा। मौके पर अन्य लोगों के अलावा डीसी हिमानी पांडेय व एसएसपी अखिलेश कुमार झा भी मौजूद थे। दूसरी ओर, गायब मोबाइल को खोजने में पुलिस की सांस फूली है। आशंका यह है कि कहीं कोई मोबाइल का दुरुपयोग न कर ले।

सुबह 9 बजे गुम होने का पता चला
मोबाइल के स्विच ऑफ होने से पुलिस और प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। स्थिति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी खुद इस मामले की जांच में लगे हुए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मोबाइल ‘मिस प्लेस’ होने की आशंका है। हालांकि चोरी की आशंका से इनकार नहीं किया गया है। गोलमुरी थाने में इसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही तकनीकी टीम को भी सतर्क कर दिया गया है।

हो सकता है दुरुपयोग
मुख्यमंत्री के पास से ही मोबाइल गायब हुआ है। ऐसे में आशंका है कि जिसने भी लिया होगा उसे पूरी तरह मालूम है कि यह मोबाइल सीएम का है। ऐसे में उसके फोन कॉल डिटेल, इनबाक्स/आउटबाक्स में पड़े मैसेज और फोनबुक का गलत इस्तेमाल हो सकता है। इस आशंका से इनकार नहीं किया गया है।

मोबाइल के लापता होने की सूचना मिली है और पुलिस जांच में लगी है। गुमशुदगी भी जरूर दर्ज होगी, अभी ‘मिस प्लेस’ की आशंका है। इसके साथ ही हर पहलू को खंगाला जा रहा है।
अजय लिंडा, सिटी एसपी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएम का मोबाइल गायब, प्रशासन के हाथ-पांव फूले