DA Image
29 फरवरी, 2020|9:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करती रहेगी हमारी टीम'

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के मालिकाना हक वाली राजस्थान रॉयल्स की तरफ से आईपीएल-5 लीग मैच में खेल रहे दक्षिण अफ्रीकाई ऑलरांउडर जोहान बोथा ने कहा है कि उनकी टीम युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करती है और आगे भी करती रहेगी।
 
उन्होंने कहा कि रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी हमारी टीम की यही नीति रहेगी और तेज गेंदबाजों ब्रेट ली तथा एम डी लांगे से अशोक मनेरिया को बचाने के लिए हमने कोई योजना नहीं बनाई है।

बोथा ने कहा कि अशोक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उन्हें तीसरे नंबर पर ही उतारा जाएगा। गत वर्ष उन्होंने कुछ पारियां खेली थीं। किसी एक पारी में बुरा प्रदर्शन करना कोई महत्व नहीं रखता। मुझे लगता है कि अब उन्होंने पहले से काफी सुधार कर लिया होगा। हम युवाओं को मौका देने की अपनी नीति में कोई बदलाव नहीं लाएंगे।
 
उन्होंने कहा कि अजिंक्या रहाणे और मनेरिया शीर्ष क्रम में ही बल्लेबाजी करने उतरेंगे और बाकी के खिलाड़ी निचले क्रम में योगदान देंगे। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज शॉन टेट पहले मैच में राजस्थान की टीम में शामिल नहीं थे लेकिन बोथा ने बताया कि वह रविवार को चयन के तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि श्रीसंत फिलहाल फिट नहीं हैं और टेट चयन के लिए तैयार हैं। उन्हें किसी भी समय टीम में शामिल किया जा सकता है।
 
उन्होंने रॉयल्स के पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब पर 31 रन की जीत का श्रेय रहाणे को देते हुए कहा कि हमने पहले मैच में पिच को ठीक के समझा नहीं था और हमें लग रहा था कि 165 के स्कोर को हासिल किया जा सकता है। ऐसे में रहाणे के 98 रनों ने हमें जीत की दहलीज पर पहुंचाया।
 
गौरतलब है कि गत वर्ष नाइटराइडर्स के खिलाफ दोनों ही मुकाबले में रॉयल्स को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:'युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करती रहेगी हमारी टीम'